• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
LIVE

हाथरस केस में जांच के लिए SIT को 10 दिन का समय और दिया गया

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में 19 वर्षीय दलित लड़की के साथ हुई हैवानियत की घटना के बाद से देशभर में गुस्से का माहौल है। इस मामले को लेकर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार विपक्ष के निशाने पर है। विपक्ष आरोप लगा रहा है कि योगी सरकार इस मामले में कुछ छिपा रही है। हालांकि सीएम योगी ने घटना को लेकर हाथरस के एसपी और डीएसपी को सस्पेंड कर दिया है। पढ़िए, हाथरस मामले से जुड़ा हर अपडेट।

लाइव अपडेट्स

Newest First Oldest First
9:55 AM, 7 Oct
एसआईटी को 10 दिन का समय
हाथरस मामले की जांच के लिए गठिए एसआईटी को योगी सरकार ने 10 दिन का समय और दिया, इससे पहले आज तक का दिया गया था समय
8:13 AM, 7 Oct
हाथरस कांड की जांच कर रही एसआईटी बुधवार को अपनी जांच रिपोर्ट शासन को सौंप सकती है।
7:56 PM, 6 Oct
मंगलवार को हाथरस मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार से गवाहों और परिवार की सुरक्षा, पीड़ित परिवार के पास वकील है या नहीं और इलाहाबाद हाईकोर्ट का स्टेट्स क्या है, इन मुद्दों पर हलफनामा दाखिल करने को कहा।
5:47 PM, 6 Oct
हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने गए राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी पर पुलिस के लाठीचार्ज और मामले की जांच को लेकर राष्ट्रीय लोकदल राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग पहुंची है।
4:26 PM, 6 Oct
घटना अलीगढ़ में हुई है, हाथरस से इसका कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन पीड़िता का परिवार जनपद हाथरस में रहता है। परिवार की आर्थिक सहायता की मांग थी, इसलिए परिवार को 5 लाख की आर्थिक सहायता दिलाई जा रही है:अलीगढ़ में एक 6 वर्षीय बच्ची के साथ हुए कथित बलात्कार पर हाथरस ADM जे.पी.सिंह
4:25 PM, 6 Oct
हमने पीड़िता के परिवार को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया। इनका एक बेटा बारहवीं पास है उसे क्लास 3 की नौकरी दी जानी चाहिए। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की ओर से 5 लाख रुपए की सहायता राशि दी जा रही है। यूपी सरकार हर संभव कार्रवाई कर रही है: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले
2:52 PM, 6 Oct
सुप्रीम कोर्ट ने सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता से कहा कि आप उत्तर प्रदेश की सरकार से कहिए कि वह जल्द हमें बताएं कि वह गवाहों की सुरक्षा को लेकर क्या इंतजाम कर रहे हैं। इसके साथ ही पीड़ितों की सुरक्षा के बारे में हलफनामे में पूरी जानकारी दें।
2:52 PM, 6 Oct
सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया (CJI) एसए बोबड़े ने कहा कि हम इस मामले पर सुनवाई इसलिए कर रहे हैं क्योंकि ये एक बहुत शॉकिंग केस है
1:56 PM, 6 Oct
हाथरस पीड़िता का फोटो इस्तेमाल करने को लेकर महिला आयोग ने स्वरा भास्कर, दिग्विजय सिंह, अमित मालवीय को नोटिस भेजे हैं।
1:55 PM, 6 Oct
हाथरस के बूलगढ़ी गांव में पीड़ित परिवार की सुरक्षा के सभी इंतजाम पुलिस द्वारा किए जा रहे हैं। उनके घर की सुरक्षा के लिए डेढ़ सेक्शन पीएसी लगातार वहां कैंप कर रही है, 3 SHO और एक डिप्टी एसपी रैंक का अधिकारी वहां की सुरक्षा का प्रभारी बनाया गया है: विनीत जायसवाल, हाथरस SP
1:18 PM, 6 Oct
हाथरस मामले को लेकर : उच्चतम न्यायालय में दायर की गई जनहित याचिका पर सुनवाई शुरू हो गई है। याचिक में मामले की सीबीआई या एसआईटी जांच सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में कराने और मामले को उत्तर प्रदेश से दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग की गई है।
8:15 AM, 6 Oct
याचिक में केस से जुड़े पुलिस अधिकारियों की भूमिका की जांच के साथ-साथ उनके खिलाफ FIR दर्ज किए जाने की मांग भी की गई है।
8:14 AM, 6 Oct
इस मामले में पूर्व न्यायिक अधिकारी चंद्रभान सिंह ने भी सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दाखिल की है।
8:14 AM, 6 Oct
हाथरस कांड पर सामाजिक कार्यकर्ता सत्यमा दुबे और अधिवक्ता विशाल ठाकरे और रुद्र प्रताप यादव की ओर से दायर इस याचिका पर प्रधान न्यायाधीश (CJI) एसए बोबडे जस्टिस एएस बोपन्ना और जस्टिस वी.रामासुब्रमणियन की पीठ सुनवाई करेगी।
8:13 AM, 6 Oct
सुप्रीम कोर्ट में हाथरस कांड पर आज होगी सुनवाई।
8:10 AM, 6 Oct
निर्भया कांड के दोषियों का केस लड़ने वाले अधिवक्ता एपी सिंह (Advocate AP Singh) से हाथरस के आरोपियों के परिजनों ने संपर्क किया है।
6:08 AM, 6 Oct
उत्तराखंड के देहरादून में हाथरस की घटना के खिलाफ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
6:07 AM, 6 Oct
छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और भीम आर्मी के बीच हाथरस की घटना के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हुई मारपीट। पुलिस ने बताया कि कांग्रेस के कार्यकर्ता हाथरस की घटना के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे तभी भीम आर्मी के लोग वहां पहुंचे और कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे, जिसके बाद दोनों गुटों में भिड़ंत हो गई।
7:55 PM, 5 Oct
सोमवार को दिल्ली महिला आयोग की टीम भी पीड़ित परिवार से मिलने हाथरस पहुंची है।
7:53 PM, 5 Oct
मैंने उनके लिए 'Y' श्रेणी की सुरक्षा की मांग की है। मैंने कोर्ट में अपील की है। मुझे उम्मीद है कि न्यायपालिका मेरे पक्ष में फैसला सुनाते हुए मुझे पीड़ित परिवार को अपने साथ लाने की इजाज़त देगी : चंद्रशेखर, भीम आर्मी प्रमुख
7:53 PM, 5 Oct
पीड़िता के परिवार ने कल मुझ से मांग रखी थी कि हम यहां पर सुरक्षित नहीं हैं। जिस प्रकार सरकार के अधिकारियों, कर्मचारियों द्वारा उन्हें डराया जा रहा है, उससे स्पष्ट होता है कि सरकार की नियत न्याय देने की नहीं है। मैंने राष्ट्रपति जी को भी पत्र लिखा है : भीम आर्मी प्रमुख
7:05 PM, 5 Oct
चेन्नई में डीएमके की महिला विंग का कैंडल मार्च, बाद में पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया।
6:50 PM, 5 Oct
हाथरस कांड को लेकर चेन्नई में डीएमके की महिला विंग ओर से मार्च निकाला जा रहा है। जिसमें नेताओं को हिरासत में लिया गया है।
6:49 PM, 5 Oct
हाथरस में कथित गैंगरेप और हत्या मामले की जांच सीबीआई से की जाए अथवा इसकी जांच एसआईटी करे इससे जुड़ी एक याचिका की सुनवाई कल सुप्रीम कोर्ट में होगी।
6:48 PM, 5 Oct
आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा है कि हाथरस में दरिंदों के साथ खड़ी है योगी सरकार, न्याय की उम्मीद नहीं।
6:47 PM, 5 Oct
हाथरस में हुई घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहीं सांसद कनिमोझी और डीएमके के दूसरे नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है।
4:31 PM, 5 Oct
मैंने हाथरस केस पर कोई बयान नहीं दिया है। एक जर्नलिस्ट ने फोन पर FSL पर मेरी राय पूछी थी। मैंने उन्हें बताया था कि 3-4 दिन में लिए गए सैंपल की जो फाइंडिंग है वो 11 दिनों के बाद के सैंपल में नहीं मिलती। ये निजी राय थी न कि कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट: CMO ट्रॉमा सेंटर JNMC अलीगढ़, यूपी
4:23 PM, 5 Oct
यूपी: कथित गैंगरेप पीड़िता के परिवार के सदस्यों से मिलने के लिए हाथरस आए आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रतिनिधिमंडल पर एक अज्ञात व्यक्ति ने स्याही फेंकी और नारेबाजी की।
3:52 PM, 5 Oct
पीड़ित परिवार से मिलने हाथरस पहुंचे आप सांसद संजय सिंह और राखी बिड़लान पर स्याही फेंकी गई है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी पक्ष के लोगों ने स्याही फेंकी है।
3:17 PM, 5 Oct
आम आदमी पार्टी के सांसद सांसद संजय सिंह, विधायक राखी बिडलान और दूसरे नेताओं ने हाथरस के पीड़ित परिवार से मुलाकात की है।
READ MORE

    Hathras Case: Rahul Gandhi और Priyanka का रोका काफिला, तो पैदल ही हाथरस रवाना | वनइंडिया हिंदी

    English summary
    Hathras Incident Live updates UP CM Yogi Adityanath Priyanka Gandhi Rahul Gandhi
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X