• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Hathras case: जिन लोगों ने कंगना के लिए हमारे खिलाफ आवाज उठाई वो पीड़िता के लिए भी सामने आएं: संजय राउत

|

लखनऊ। हाथरस की घटना के बाद पूरा देश गुस्से में उबल रहा है, क्या आम और क्या खास हर किसी के निशाने पर यूपी पुलिस और योगी सरकार है तो वहीं इस मुद्दे पर राजनीति भी गर्मा गई है, शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी इस घटना की तीखी आलोचना करते हुए एक बार फिर से अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम लिया है, उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अभिनेत्री कंगना राउत का बंगला ढहाने की कार्रवाई पर उनकी पार्टी का विरोध किया था उन्हें हाथरस की बलात्कार के बाद हत्या का शिकार बनी लड़की के लिए आवाज उठानी चाहिए।

संजय राउत ने फिर लिया कंगना रनौत का नाम

संजय राउत ने फिर लिया कंगना रनौत का नाम

मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि जिन लोगों ने एक एक्ट्रेस के अवैध निर्माण को ढहाने पर हमारे खिलाफ आवाज उठाई , वो अभी कहां है,उन्हें हाथरस पीड़िता के लिए भी न्याय की मांग करनी चाहिए। मालूम हो कि संजय राउत के साथ कंगना की सार्वजनिक तौर पर बहसबाजी के बाद BMC ने कंगना के बंगले में अवैध रूप से किए गए निर्माण पर बुलडोजर चला दिया था, जिस पर काफी बवाल मचा था और शिवसेना और बीएमएसी की चौतरफा अलोचना हुई थी।

यह पढ़ें: Hathras case: सांसद रवि किशन ने राहुल गांधी के गिरने पर कहा-'इस सदी की सबसे बुरी एक्टिंग'

    Rahul Gandhi के Hathras जाते समय गिरने की घटना पर भड़के Sanjay Raut, कही ये बात | वनइंडिया हिंदी
     'राहुल गांधी के साथ हुआ दुर्व्यवहार लोकतंत्र का गैंगरेप है'

    'राहुल गांधी के साथ हुआ दुर्व्यवहार लोकतंत्र का गैंगरेप है'

    यही नहीं संजय राउत ने राहुल गांधी के साथ कथित 'दुर्व्यवहार' पर भी कहा कि इसका उद्देश्य यह सुनिश्चत करना था कि गरीब लड़की और उसके परिवार द्वारा न्याय की मांग दुनिया के सामने नहीं आए, उन्होंने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी का कॉलर पकड़ा, धक्का मारा, गिराया ये एक तरह से इस देश के लोकतंत्र पर गैंगरेप है, इस गैंगरेप की भी जांच होनी चाहिए।

    राहुल गांधी के काफिले को रोका गया

    आपको बता दें कि गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए हाथरस के लिए रवाना हुए थे लेकिन ग्रेटर नोएडा के पास ही उनके काफिले को रोक लिया गया था।

    राहुल गांधी को लगी थी हाथ में चोट

    राहुल गांधी को लगी थी हाथ में चोट

    इसके बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पैदल ही हाथरस के लिए निकल पड़े लेकिन इसी बीच पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई और इस दौरान राहुल गांधी के साथ धक्का-मुक्की हुई है, जिसकी वजह से राहुल गांधी जमीन पर गिर पड़े, जिसकी वजह से उन्हें हाथ में चोट भी लग गई थी।

    'मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूं'

    'मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूं'

    आपको बता दें कि कल की इस घटना के बाद आज राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा... मैं किसी के अन्याय के समक्ष झुकूं नहीं, मैं असत्य को सत्य से जीतूं और असत्य का विरोध करते हुए मैं सभी कष्टों को सह सकूं।' गांधी जयंती की शुभकामनाएं।

    राहुल-प्रियंका समेत 203 के खिलाफ केस

    बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी समेत 203 लोगों के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। हाथरस जाने को लेकर भीड़ इकट्ठी करने के मामले में ये एफआईआर दर्ज की गई है।

    यह पढ़ें: हाथरस मामला: NCP नेता सुप्रिया सुले बोलीं- कुछ छिपाना चाहती है यूपी सरकार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Those who backed Kangana should speak up for victim said Shiv Sena MP Sanjay Raut on Thursday.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X