• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Hathras case: सांसद रवि किशन ने राहुल गांधी के गिरने पर कहा-'इस सदी की सबसे बुरी एक्टिंग'

|

लखनऊ। हाथरस में हुई रेप की घटना से पूरा देश गुस्से में है तो वहीं गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए हाथरस के लिए रवाना हुए थे लेकिन ग्रेटर नोएडा के पास ही उनके काफिले को रोक लिया गया, इसके बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पैदल ही हाथरस के लिए निकल पड़े लेकिन इसी बीच पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई और इस दौरान राहुल गांधी के साथ धक्का-मुक्की हुई है, जिसकी वजह से राहुल गांधी जमीन पर गिर पड़े, जिसकी वजह से उन्हें हाथ में चोट भी लग गई थी।

रवि किशन ने कसा राहुल गांधी पर तंज

रवि किशन ने कसा राहुल गांधी पर तंज

राहुल गांधी के गिरने की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं तो लोगों ने इस पर प्रतिक्रियाएं भी दीं,जहां कुछ लोग राहुल गांधी का समर्थन करते दिखाई दिए तो वहीं कुछ लोगों ने इसे गंदी राजनीति करार दे दिया, राहुल गांधी की इस तस्वीर पर बीजेपी के गोरखपुर सांसद और भोजपुरी स्टार रवि किशन ने भी तंज कसा है।

यह पढ़ें: Hathras case: यूपी पुलिस की धक्कामुक्की में गिरे राहुल गांधी, हाथ में लगी चोट, देखें Videoयह पढ़ें: Hathras case: यूपी पुलिस की धक्कामुक्की में गिरे राहुल गांधी, हाथ में लगी चोट, देखें Video

    Gandhi Jayanti पर Rahul Gandhi का ट्वीट- ‘मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा | वनइंडिया हिंदी -
    'इस सदी की सबसे बुरी एक्टिंग गिरने की'

    'इस सदी की सबसे बुरी एक्टिंग गिरने की'

    उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल राहुल गांधी की गिरने वाली तस्वीर को ट्वीट करके लिखा- 'इस सदी की सबसे बुरी एक्टिंग गिरने की'। रवि किशन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, कुछ लोग रवि किशन की बात को सपोर्ट करते नजर आए तो कुछ लोगों ने रवि किशन की भी आलोचना की है।

    'असत्य का विरोध करते हुए मैं सभी कष्टों को सह सकूं'

    'असत्य का विरोध करते हुए मैं सभी कष्टों को सह सकूं'

    आपको बता दें कि कल की इस घटना के बाद आज राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा... मैं किसी के अन्याय के समक्ष झुकूं नहीं, मैं असत्य को सत्य से जीतूं और असत्य का विरोध करते हुए मैं सभी कष्टों को सह सकूं।' गांधी जयंती की शुभकामनाएं।

    'इतना मत डरो, मुख्यमंत्री महोदय'

    'इतना मत डरो, मुख्यमंत्री महोदय'

    इससे पहले गुरुवार को एक ट्वीट करके योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने लिखा कि हाथरस के पीड़ित परिवार से मिलने जा रहा हूं, ये मुझे रोक नहीं पाएंगे, उन्होंने ट्वीट किया कि दुख की घड़ी में अपनों को अकेला नहीं छोड़ा जाता, UP में जंगलराज का ये आलम है कि शोक में डूबे एक परिवार से मिलना भी सरकार को डरा देता है, इतना मत डरो, मुख्यमंत्री महोदय!।

    राहुल-प्रियंका समेत 203 के खिलाफ केस

    बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी समेत 203 लोगों के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। हाथरस जाने को लेकर भीड़ इकट्ठी करने के मामले में ये एफआईआर दर्ज की गई है।

    यह पढ़ें: Hathras case: योगी सरकार पर भड़कीं प्रियंका गांधी, कहा- ऐसी घटनाओं पर गुस्सा चढ़ता है, मेरी भी 18 साल की बेटी है

    English summary
    Rahul Gandhi fell during padyatra to Hatras, after this BJP MP Ravi Kishan said-'its Cheap politics, Bad Acting' on Twitter.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X