• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Hathras Case: वकील ने कहा- सीबीआई की चार्जशीट में चारों आरोपियों पर गैंगरेप और हत्या के आरोप तय

|

नई दिल्ली। हाथरस में दलित लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप कर हत्या किए जाने के मामले में सीबीआई ने आरोप पत्र दाखिल कर दिया है। शुक्रवार को जिला अदालत में सीबीआई ने आरोप पत्र दाखिल किया है। आरोपियों के वकील ने बताया है कि चारों आरोपियों को सीबीआई ने अपनी चार्जशीट में गैंगरेप और मर्डर का आरोपी बनाया है।

सीबीआई की चार्जशीट में चारों आरोपियों पर गैंगरेप और हत्या के आरोप तय

इस साल सितंबर में हाथरस में हुए गैंगरेप और हत्या के मामले में चारों आरोपी इस समय जेल में हैं। आरोपियों के वकील ने बताया है कि सीबीआई ने जिला न्यायालय में दाखिल की अपनी चार्जशीट में चारों आोपियों संदीप, लवकुश, रवि और रामू पर रेप और हत्या का आरोप तय किया है।

हाथरस जिले के बूलगढ़ी में 14 सितंबर को दलित युवती के साथ गैंगरेप के बाद मर्डर किए जाने का मामला सामने आया था। ज्यादती के बाद 19 साल की दलित लड़की ने 29 सितंबर को दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में दम तोड़ दिया था। रेप और मर्डर के आरोप गांव के ही कथित उच्च जाति के चार लोगों पर है। पुलिस ने रात को ही अस्पताल से लाकर आनन-फानन में गांव के जंगल में लड़की के शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। जिसके बाद इस मामले में उत्तर प्रदेश सरकार और प्रशासन पर विपक्षी दलों और पीड़िता के परिवार ने आरोपियों की तरफदारी और मामले को रफा-दफा करने के आरोप लगाए थे।

मामले के मीडिया में सुर्खी बनाने के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने केस की जांच सीबीआई को सौंप दी थी। इस मामले की जां में करीब ढाई महीने से जुटी सीबीआई टीम ने आज सुबह हाथरस की जिली अदालत पहुंचकर आरोप पत्र दाखिल किया है। केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई इलाहाबाद हाईकोर्ट की निगरानी में इस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- बहन के साथ मॉल आई एक्ट्रेस से छेड़छाड़, सोशल मीडिया पर बताया क्या हुआ था

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hathras Case All 4 Accused Charged For Gang Rape Murder says accused lawyer
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X