• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हाथरस पीड़िता के पिता की तबीयत बिगड़ी, CMO पहुंचे घर

|

लखनऊ। हाथरस में युवती के साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया गया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। युवती के मौत के बाद उसके परिवार वाले इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे हैं। इस बीच पीड़िता के पिता की तबीयत खराब हो गई है। हाथरस के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ब्रजेश राठौर ने बताया कि हाथरस की पीड़िता के पिता की तबीयत ठीक नहीं है। हमने एक टीम को भेजा था, जिसने बताया कि पिता को हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत है और वो ठीक नहीं हैं। लेकिन पीड़िता के पिता अस्पताल में भर्ती नहीं होना चाहते हैं। मैं हाथरस पीड़िता के पिता के पास जा रहा हूं और उनकी क्या दिक्कत है उनसे मिलकर जानकारी लूंगा।

hathras
    Hathras Case को Delhi या Mumbai Transfer कराना चाहता है परिवार, कोर्ट में की मांग | वनइंडिया हिंदी

    बता दें कि हाथरस पीड़िता का परिवार इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच में अपना बयान दर्ज कराने के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच लखनऊ गया था। बयान दर्ज कराने के बाद सोमवार (12 अक्टूबर) को कड़ी सुरक्षा में देर रात वापस अपने घर पहुंचा। हाथरस गैंगरेप हत्या मामले में इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच के सामने पीड़ित परिवार (Hathras victim Family) की पेशी थी। कोर्ट में पेशी के बाद मीडिया से बात करते हुए परिवार ने कहा है कि जबतक उनको इंसाफ नहीं मिल जाता, वो अपनी बेटी का अस्थि विसर्जन नहीं करेंगे। हाथरस गैंगरेप और हत्या मामले की जांच अब सीबीआई (CBI) द्वारा की जा रही है। इस मामले में चार आरोपियों के खिलाफ सीबीआई ने कथित तौर पर रेप और हत्या का केस दर्ज किया है।

    गौरतलब है कि हाथरस केस को लेकर के इलाहाबाद हाई कोर्ट ने इस मामले पर स्वत: संज्ञान लिया है। जिसके बाद सोमवार को लखनऊ में इलाहाबाद हाई कोर्ट की बेंच के सामने पीड़िता के परिवार ने अपना बयान दर्ज कराया गया है। परिवार ने बताया कि उन्होंने कोर्ट को बताया है कि उनकी बेटी का अंतिम संस्कार बिना उनकी मर्जी के किया गया है। परिवार सुबह 5.30 बजे के आस-पास पुलिस के साथ कड़ी सुरक्षा में हाथरस से लखनऊ के लिए रवाना हुआ था और रात 11 बजे वापस अपने घर पहुंचा।

    इसे भी पढ़ें- हाथरस की घटना पर वीडियो शेयर कर बोले राहुल, ये उनके लिए जो सच्चाई से भाग रहे हैं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Hatharas: Father of victim is not well refused to admit in hospital.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X