• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर फिर लगाया बड़ा आरोप, अब हाईकोर्ट में खुद लड़ेंगी केस

|
Google Oneindia News

अमरोहा। क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के बीच चल रहे विवाद के बीच एक नया आरोप लगाया है। हसीन जहां का आरोप है कि मोहम्मद शमी के दबाव में उनका केस कोई भी वकील लेने को तैयार नहीं है, ऐसे में वह खुद ही अपने केस की पैरवी करेंगी। हसीन जहां ने पुलिस पर खुद और अपनी बेटी के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया है। पुलिस के खिलाफ इलाहाबाद हाई कोर्ट में वह खुद बहस करेंगी।

वकीलों ने केस लड़ने से किया इनकार

वकीलों ने केस लड़ने से किया इनकार

हसीन जहां ने पुलिस पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी। हसीन जहां ने यह भी आरोप लगाया है कि शमी वकीलों पर दबाव बना रहे हैं। हसीन ने आरोप लगाया है कि मेरा केस कोई भी वकील लेने को तैयार नहीं हो रहा है. उन्होंने बताया कि केस के सिलिसले में जब उन्होंने वकीलों से बात की तो एक ने स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का बहाना बनाते हुए केस छोड़ दिया और दूसरे ने निजी कारणों से केस लेने से इनकार कर दिया। इसके चलते वह अब खुद कोर्ट में बहस करेंगी।

पुलिस पर लगाए अभद्रता के आरोप

पुलिस पर लगाए अभद्रता के आरोप

हसीन जहां ने याचिका में कहा कि वह 28 अप्रैल 2019 को अमरोहा स्थित अपने ससुराल आई थीं। उस वक्त उनके साथ उनकी बेटी और एक मेड साथ में थीं। हसीन जहां ने आरोप लगाया कि शाम साढ़े आठ बजे एसएचओ देवेंद्र कुमार अन्य पुलिसकर्मियों के साथ घर आए और बात कर चले गए। रात 12 बजे दोबारा पुलिस घर पर आई। हसीन ने आरोप लगाया कि ये सब शमी के कहने पर हुआ था।

खुद लड़ेगी अपना केस

खुद लड़ेगी अपना केस

हसीन ने याचिका में आगे बताया कि आधी रात को पुलिस घर में घुसकर गाली-गलौज करने लगी और बेटी और मेड के साथ मुझे जबरन थाने ले गई और मेडिकल कराया। मुझे रातभर थाने में बिठाए रखा। पुलिस ने दूसरे दिन 29 अप्रैल 2019 को 9 बजे गिरफ्तार कर लिया। हसीनजहां का आरोप था कि पुलिस ने उन्हें गाउन में ही जबरन घर से उठा लिया। इन आरोपों के साथ हसीन ने इलाहाबाद हाई कोर्ट में पुलिस के खिलाफ याचिका दाखिल की थी। कोर्ट ने अमरोहा पुलिस को नोटिस देकर जवाब-तलब किया था। पुलिस ने भी कोर्ट में अपना पक्ष प्रस्तुत कर दिया है।

लखनऊ CAA हिंसा: 13 लोगों से वसूले जाएंगे 21 लाख रुपए, नहीं जमा किए तो कुर्क होगी संपत्तिलखनऊ CAA हिंसा: 13 लोगों से वसूले जाएंगे 21 लाख रुपए, नहीं जमा किए तो कुर्क होगी संपत्ति

English summary
Hasin Jahan wife of cricketer Mohammed Shami, will fight his case in Allahabad High Court himself
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X