राम रहीम की मां से पूछताछ करेगी पुलिस, चेयरपर्सन विपासना होगी अरेस्ट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पंचकूला हिंसा के पीछे की साजिश की जांच कर रही हरियाणा पुलिस डेरा सच्चा सौदे के प्रमुख राम रहीम की मां से पूछताछ की तैयारी कर रही है। इतना ही नहीं पुलिस की तैयारी डेरा चेयरपर्सन विपासना को भी गिरफ्तार करने की तैयारी भी कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पंचकूला हिंसा की साजिश में विपासना भी शामिल थी और राम रहीम की मां, नजीब कौर को भी इसके बारे में पता था।

राम रहीम की मां से पूछताछ करेगी पुलिस, चेयरपर्सन विपासना होगी अरेस्ट

हरियाणा पुलिस ने कोर्ट में जो बताया उसके मुताबिक पंचकूला हिंसा से पहले 17 अगस्त को डेरा में एक मीटिंग हुई थी। इस मीटिंग में ही पंचूकला हिंसा की साजिश रची गई थी । पुलिस के मुताबिक डेरा चेयरपर्सन विपासना भी इस मीटिंग में शामिल हुई थी। और इस बात की जानकारी उनकी मां नजीब कौर को भी थी। इस बात का खुलासा राम रहीम मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने पूछताछ के दौरान किया था।

हनीप्रीत के खुलासे के बाद पुलिस ने इस मामले में अब विपासना को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रहे हैं। पुलिस ने विपासना के अलावा रणबीर सिंह, कैथल के रहने वाले हरीकेश, सिरसा से हरदम सिंह और अमरीक सिंह , उमेद इंसां, पूर्ण सिंह, फूल कुमार, मोहिंदर इंसा, को भी आरोपी बनाया है। हरियाणा पुलिस को इनकी भी गिरफ्तारी के लिए तलाश है।

ये भी पढ़ें- गूगल ने लॉन्च किया Datally ऐप, ऐसे बचाएगा आपका मोबाइल डाटा
https://hindi.oneindia.com/news/business/google-s-new-android-app-datally-wiil-save-your-mobile-data-434337.html

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
haryana police to introgate ram rahim's mother, chairperson vipasana likley to be arrested
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.