• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Haryana: फरीदाबाद के डीसीपी ने खुद को मारी गोली, मौत

|

नई दिल्ली। हरियाणा के फरीदाबाद से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां के डेप्युटी कमिश्नर ऑफ पुलिस विक्रम कपूर ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली है। उन्होंने अपने घर पर ही खुद को गोली मार ली। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि विक्रम कपूर ने किस वजह से आत्महत्या की है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है।

vikram kapoor

डीसीपी ने देर रात घर पर अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। जानकारी के अनुसार विक्रम कपूर पिछले कई दिनों से काफी परेशान थे। घटना सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। हालांकि कोई भी इस घटना के बारे में कुछ भी कहने से कतरा रहा है। विक्रम कपूर ने फरीदाबाद स्थित पुलिस लाइंस में अपने घर पर खुद को सर्विस रिवाल्वर से गोली मार ली। वह अपनी पत्नी के साथ घर में रहते थे। उनकी तैनाती डीसीपी एनआईटी फरीदाबाद में थी, वह अगले वर्ष रिटायर होने वाले थे। हरियामा सरकार ने कपूर को वर्ष 2017 में हरियाणा पुलिस सर्विसेज से आईपीएस की रैंक पर प्रमोट किया गया था।

विक्रम कपूर की पत्नी ने बताया कि उन्हें जैसे ही गोली की आवाज सुनाई दी वह तेजी से बेडरूम की ओर दौड़ीं, जहां उन्होंने देखा कि उनके पति बिस्तर पर खून से लथपथ पड़े थे। अडिशनल डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस नवदीप सिंह विर्क ने विक्रम कपूर की मृत्यु की पुष्टि करते हुए कहा कि हम अभी भी इस बात की पुष्टि करने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर विक्रम कपूर ने क्यों आत्महत्या की है। मौके पर वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए हैं और सबूतों को इकट्ठा करके मामले की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें- Article 370: अब शिवपाल यादव ने किया ऐलान, जम्मू कश्मीर में इस खास काम के लिए खरीदेंगे जमीनइसे भी पढ़ें- Article 370: अब शिवपाल यादव ने किया ऐलान, जम्मू कश्मीर में इस खास काम के लिए खरीदेंगे जमीन

English summary
Haryana: Faridabad DCP Vikram Kapoor shoots himself died.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X