• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिले हरियाणा सीएम, खट्टर के सामने रो पड़ी बहन

|

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की कमान अब पूरी तरह से सीबीआई के हाथों में हैं। इस केस के लिए सीबीआई ने जांच के लिए अलग से एसआईटी टीम गठित की हैं। जिसने इस मामले की तफ्तीश करनी शुरु कर दी है। वहीं आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को फरीदाबाद में दिवंगत एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह से मुलाकात करने पहुंचे।

सुशांत सिंह के जीजा फरीदाबाद के हैं पुलिस कमिश्‍नर

सुशांत सिंह के जीजा फरीदाबाद के हैं पुलिस कमिश्‍नर

बता दें सुशांत के जीजा ओपी सिंह वर्तमान समय में फरीदाबार के पुलिस कमिश्‍नर हैं। आरोपी रिया चक्रवर्ती द्वारा सुप्रीम कोर्ट में केस दायर किए जाने के बाद इस केस में अपना पक्ष रखने के लिए अपने बेटी और दमाद के फरीदबाद स्थित घर में हैं। फरीदाबाद में बल्‍लभगढ़ में स्‍कूल का उद्घाटन करने सीएम मनोहर लाल खट्टटर यहां पहुंचे थे। इसे दौरे के दौरान सीएम मनोहरलाल सुशांत के जीजा और फ़रीदाबाद पुलिस कमिशनर ओपी सिंह के घर पर पहुंचे और सुशांत के पिता केके सिंह से मुलाकात की। सीएम खट्टर ने सुशांत के पिता केके सिंह को सांत्वना दी और आश्वस्त किया है कि पूरा मामला CBI के हाथ में सौंपे जाने के बाद अब उन्हें न्याय अवश्य मिलेगा।

रिया चक्रवर्ती ने ईडी से कहा- पर्सनल खर्चों और फ्लैट के लिए नहीं किया सुशांत के पैसों का इस्तेमाल,अपनी आय से किया भुगतान

सीएम के सामने रो पड़ी सुशांत की बड़ी दीदी

सीएम के सामने रो पड़ी सुशांत की बड़ी दीदी

सीएम जब पिता के के सिंह से मिले तो बेटे के गम में डूबे बेबस पिता चुप होकर बस सभी की बातें सुनते रहे वहीं सुशांत की बहन रानी सिंह भावुक होकर सीएम में सामने रो पड़ी। इस दौरान जहां पिता केके सिंह कुछ बोलने की ही स्थिति में नहीं थी, वहीं सीएम से मुलाकात के दौरान सुशांत की बहन रानी सिंह भावुक हो गईं और रो पड़ीं।

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से ED ने लगातार 8 घंटे की पूछताछ, जानिए क्या ली गई जानकारी

 न्याय की उम्मीद में कानूनी लड़ाई लड़ सुशांत के पिता

न्याय की उम्मीद में कानूनी लड़ाई लड़ सुशांत के पिता

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित फ्लैट में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी, जिसके मुंबई पुलिस जांच कर रही थी। इस बीच सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई थी। अपने बेटे के गम में डूबे पिता के के सिंह ने न्याय की उम्मीद में कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए हैं कि रिया ने उनके बेटे को फंसा कर न केवल उसके 15 करोड़ रुपये हड़प लिए वहीं सुशांत को अपने परिवार से दूर रखा। फिलहाल अब सुशांत सिंह केस अब सीबीआई के अंडर है।

पिता ने अब रिया चक्रवर्ती पर गवाहों को प्रभावित करने का लगया है आरोप

पिता ने अब रिया चक्रवर्ती पर गवाहों को प्रभावित करने का लगया है आरोप

पटना में एफआईआर के बाद रिया चक्रवर्ती ने अपने बचाव के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और पटना में दर्ज मामले की जांच को मुंबई ट्रांस्फर करने की अपील की थी । शनिवार को सुशांत के पिता केके सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में काउंटर एफिडेविट फाइल की है जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर गवाहों को प्रभावित करने का आरोप लगाया है। केके सिंह ने यहा काउंटर एफिडेविट सुप्रीम कोर्ट द्वारा एफआईआर की जांच के आदेश के पहले फाइल किया है। उन्‍होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर याचिका अब प्रवाहहीन है क्योंकि मामले की जांच सीबीआई कर रही है।केस की अगली सुनवाई 11 अगस्त को होगी।

पिता ने कहा मेरे पार रिया के खिलाफ हैं पर्याप्‍ट सबू‍त

पिता ने कहा मेरे पार रिया के खिलाफ हैं पर्याप्‍ट सबू‍त

केके सिंह ने अपने काउंटर एफिडेविट में कहा कि जब रिया चक्रवर्ती अपने बयान और वीडियो में सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं तो अब उन्हें इससे क्या परहेज है। सुशांत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि पिछले एक साल के दौरान रिया के आपराधिक कृत्‍यों को साबित करने के लिए उनके पास पर्याप्त सबूत हैं। रिया ने इस मामले में गवाह सिद्धार्थ पीठानी को भी प्रभावित किया। साथ ही कहा कि सिद्धार्थ ने बिहार पुलिस के ईमेल को रिया को लीक किया। इतना ही नहीं सुशांत केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस के एक अधिकारी से भी रिया बराबर संपर्क में रहीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Haryana CM meets Sushant Singh Rapput's father, sister weeps in front of Khattar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X