• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहारवासी को मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने की घोषणा पर बीजेपी पर बिफरी हरसिमरत कौर

|

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की रणभेरी बज चुकी है। आगामी 28 अक्टूबर को पहले चरण के लिए मतदान होना है। इसी बीच बीजेपी द्वारा घोषणा पत्र में बिहार को कोरोना वैक्सीन मुफ्त देने की घोषणा से मोदी सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री और एनडीए सहयोगी रहीं हरसिमरत कौर ने बीजेपी पर हमलावर हो गई हैं। एक ट्वीट के जरिए हरसिमरत कौर ने बीजेपी से पूछा, क्या सिर्फ बिहार में ही मुफ्त वैक्सीन दी जाएगी?

akaali

प्लाज्मा थैरेपी जादू की गोली नहीं है, इसने मृत्यु दर को कम नहीं किया हैः डा. गुलेरिया

कृषि बिल पर एनडीए से अलग हुईं अकाली दल की नेता ने बिहार चुनाव में बीजेपी द्वारा की गई घोषणा को अनैतिक बताते हुए कहा है कि जान बचाने वाले टीके को बीजेपी वोटों के लिए एक उपकरण के तौर पर इस्तेमाल कर रही है। पूर्व कैबिनेट मंत्री ने बीजेपी की घोषणा का हास्यास्पद करार देते हुए कहा कि क्या सिर्फ बिहार में ही मुफ्त वैक्सीन दी जाएगी, क्या पूरे देश के लिए समान नागरिक नहीं हैं, क्या पूरा देश करों का भुगतान नहीं करता है।

akali

पिछले 7-8 महीनों में पहली बार PM मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन सर्वश्रेष्ठ थाः शिवसेना

गौरतलब है केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन ने गुरूवार को भाजपा का संकल्प पत्र जारी करते हुए कहा था कि जब तक कोरोना वायरस का टीका नहीं आता है, तब तक मास्क ही टीका है, लेकिन जैसे ही टीका उपलब्ध हो जाएगा, तो भारत में उसका बड़े पैमाने पर उत्पादन किया जाएगा। इस दौरान सीतारमन ने कहा कि हमारा संकल्प हैं कि जब टीका तैयार हो जाएगा, तो तब हर बिहारवासी को कोरोना का टीका मुफ्त दिया जाएगा।

ब्राजील में एक वालंटियर की मौत के बाद भी जारी रहेगा आक्सफोर्ड वैक्सीन का ट्रायलः रिपोर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Ranbheri of Bihar assembly elections 2020 is over. Voting for the first phase is scheduled on October 28. Meanwhile, Harsimrat Kaur, a former cabinet minister and NDA ally in the Modi government, has become an attacker on the BJP after the BJP's announcement in the manifesto to give Corona vaccine free to Bihar. In a tweet, Harsimrat Kaur asked the BJP, will free vaccine be given only in Bihar?
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X