• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हरसिमरत कौर ने सांसद हेमामालिनी को गेहूं की बाली सौंपकर किसानों का समर्थन करने के लिए कहा

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 03 जुलाई। केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए तीन कृषि कानूनों के विरोध में देश भर के किसान आंदोलन कर रहे हैं। वहीं किसान बिल के बाद भाजपा से वर्षों पुराना गठबंधन तोड़ने वाला अकाली दल भी किसानों की मांग की पैरवी कर रहा है। वहीं मंगलवार को शिरोमणि अकाली दल (शिअद) की सांसद हरसिमरत कौर बादल ने मंगलवार को संसद के बाहर भाजपा सांसद हेमा मालिनी को गेहूं का डंठल दिया और अभिनेत्री से नेता बनीं से किसानों का समर्थन करने को कहा।

    Parliament Monsoon Session: Harsimrat Kaur ने Hema Malini को थमा दी गेहूं की बाली | वनइंडिया हिंदी
    pic

    समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, हरसिमरत कौर बादल ने हेमा मालिनी को एक गेहूं का डंठल सौंपा, जब वह संसद में प्रवेश कर रही थीं। किसानों के समर्थन में तख्ती लिए शिरोमणि अकाली दल सांसद ने हेमा मालिनी के कंधे पर थपथपाया और उनसे किसानों का समर्थन करने को कहा।

    <strong>राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने शेयर की ये पहली पोस्‍ट, लोग हुए इमोशनल</strong>राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने शेयर की ये पहली पोस्‍ट, लोग हुए इमोशनल

    हरसिमरत कौर बादल ने भी हेमा मालिनी को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने अपना तख्ती पलट दिया और दावा किया कि "हेमा जी किसानों का समर्थन करती हैं"। भाजपा सांसद हंसे और संसद के अंदर चले गए।केंद्र के तीन विवादास्पद कृषि कानूनों को लेकर शिअद और बसपा सांसद संसद के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पेगासस स्पाइवेयर विवाद और कृषि सुधार कानूनों पर विपक्ष के विरोध के कारण पहले दो हफ्तों में संसद के मानसून सत्र में लगातार व्यवधान देखा गया है।

    Happy Bday Sunil Grover: जानिए 'गुत्थी' के बारे में खास बातेंhttps://hindi.oneindia.com/photos/happy-birthday-sunil-grover-read-unknown-facts-about-him-oi65719.html

    English summary
    Harsimrat Kaur Badal asks MP Hema Malini to support farmers by handing over wheat stalks outside Parliament
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X