• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुखबीर सिंह बादल पर हमले पर गुस्‍साई हरसिमरत कौर, बोलीं- गैंगस्टर पंजाब चला रहे हैं, 'गुंडा राज' है

|

Attack on Akali Dal President Sukhbir Singh Badal: शिरोमणि अकाली दल (SAD) के अध्‍यक्ष सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी पर जलालाबाद में कुछ लोगों ने हमला किया है। जिस पर गुस्‍सा जताते हुए अकाली दल की नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह को राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति में सीएम बने रहने का कोई अधिकार नहीं है, यहां तक कि जेड प्लस सुरक्षा प्रदान करने वाले व्यक्ति पर भी इस तरह हमला किया जाता है और पुलिस मूकदर्शक बनकर खड़ी रहती है। हरसिमरत कौर बादल ने कहा गैंगस्टर पंजाब चला रहे हैं, 'गुंडा राज' है।

    Sukhbir Singh Badal पर हमले के बाद बोलीं Harsimrat Kaur Badal- Punjab में Gundaraj | वनइंडिया हिंदी

    harsimrat

    बता दें सुखबीर सिंह बाद की गाड़ी पर जलालाबाद में हमला हुआ। वहीं तरनतारन के भिखीविंड में भी स्‍थानीय निकाय चुनाव के लिए नामांकन के दौरान शिअद व कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच तनाव हुआ। इसके बाद अकाली-कांग्रेसी वर्करों में जबरइस्‍त झगड़ा और फायरिंग हुई। इस घटना के बाद जबरदस्‍त तनाव हो गया है। इस हमले में शिअद की एक गाड़ी और कांग्रेस नेताओं के काफिले की दो गाडिय़ों में टूट-फूट हुई। इस झड़प में कई लोगों के घायल होने की सूचना भी है।
    गौरतलब है कि ये झड़प नगर परिषद चुनाव के लिए नामांकन के दौरान हुई। जिसके चलते नामांकन रुक गया। वहीं इस हमले में अकला दल के अध्‍यक्ष सुखबीर बादल पूरी तरह सुरक्षित हैं और कोर्ट परिसर के अंदर ही मौजूद हैं। इस घटना के बाद पुलिस ने चारों तरफ सुरक्षा बढ़ा दी है। सुखबीर सिंह ने आरोप लगाया है कि उनकी गांड़ी पर जानलेवा हमला कांग्रेसियों ने किया है और कांग्रेसियों द्वारा चलाई गई गोली से शिअद के तीन कार्यकर्ता घायल हुए हैं। इस घटना के बाद बादल धरने पर बैठ गए हैं।

    हरसिमरत कौर बोलीं- किसान उनके दर पर खड़े हैं, पीएम मोदी अब भी फोन कॉल की बात कर रहेहरसिमरत कौर बोलीं- किसान उनके दर पर खड़े हैं, पीएम मोदी अब भी फोन कॉल की बात कर रहे

    https://www.filmibeat.com/photos/sonali-raut-49326.html?src=hi-oi

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Harsimrat Kaur angry, said Gangsters are running Punjab, 'Gunda Raj'
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X