सेक्स सीडी संग्राम: हार्दिक पटेल की CD रिलीज करने वाले का BJP कनेक्शन, पार्टी ने किया इंकार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Hardik Patel की CD रिलीज़ करवाने का BJP पर लगा आरोप । वनइंडिया हिंदी

अहमदाबाद। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की तथाकथित सेक्स सीडी सामने आने बाद गुजरात की राजनीति में तूफान खड़ा हो गया है। इस सीडी के बाद हार्दिक पटेल ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। जिस शख्स ने हार्दिक का तथाकथित टेप यूट्यूब पर अपलोड किया था अब उसका बीजेपी लिंक सामने आया है। वीडियो को रिलीज करने वाले अश्विन सांकड़सरिया की भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ तस्वीर वायरल हो रही है।

केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडविया ने किया खंडन

केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडविया ने किया खंडन

इस फोटो के बाद हार्दिक और कांग्रेस ने बीजेपी पर हमले तेज कर दिए हैं। लेकिन केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडविया ने साफ किया कि पूरे प्रकरण से बीजेपी का लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी इस तरह की राजनीति नहीं करती है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मनसुख मांडविया ने कहा कि कांग्रेस ने हार्दिक पटेल को सरदार वल्लभ भाई पटेल के डीएनए वाला व्यक्ति बताया है, यह सरदार पटेल का अपमान है। मनसुख मांडविया ने कहा कि सरदार पटेल के साथ सीडी वाले व्यक्ति का नाम जोड़ना गलत है।

हार्दिक ने इस सीडी को फर्जी बताया

हार्दिक ने इस सीडी को फर्जी बताया

हालांकि हार्दिक ने इस सीडी को फर्जी बताया था। हार्दिक ने कहा है कि अगर मैं इसमें होता तो सीना ठोककर स्वीकार करता। हार्दिक ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है। मुझे बदनाम कर लो कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है।' उल्लेखनीय है कि हार्दिक ने गत सप्ताह ही कहा था कि उनके खिलाफ कोई अश्लील सीडी जारी की जा सकती है ताकि उनकी छवि को दागदार बनाया जा सके।

अश्विन सांकड़सरिया का दावा उनके पास और भी CD हैं

अश्विन सांकड़सरिया का दावा उनके पास और भी CD हैं

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो इसी साल 16 मई को शूट किया गया है। यूट्यूब पर वीडियो जारी करने वाले अश्विन सांकड़सरिया ने कहा, 'मुझे बैंकॉक में वीडियो बनाने की जानकारी मिली थी।' उन्होंने कहा कि मेरे पास हार्दिक के अलावा उनके सहयोगियों की भी सीडी है।

महिला के साथ कथित CD पर बोले हार्दिक पटेल- गंदी राजनीति कर रही है बीजेपी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
hardik patel sex cd mansukh mandaviya gujarat assembly election 2017 Ashwin Sankdasariya
Please Wait while comments are loading...