महिला के साथ कथित CD पर बोले हार्दिक पटेल- गंदी राजनीति कर रही है बीजेपी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की कथित सीडी सामने आने से राजनीतिक भूचाल मचा हुआ है। इस सीडी में वो एक महिला के साथ बिस्‍तर पर बैठे दिख रहे हैं। हालांकि हार्दिक ने इस सीडी को फर्जी बताया है। हार्दिक ने कहा है कि भाजपा अब गंदी राजनीति पर उतर आई है। मीडिया से बातचीत में हार्दिक ने कहा कि भाजपा ने ऐसी ही सीडी पहले अपने पार्टी नेता संजय जोशी की बनवाई थी क्योंकि उनका राजनीतिक कद बढ़ रहा था और अब ऐसी ही साजिश मेरे खिलाफ की जा रही है।

महिला के साथ कथित CD पर बोले हार्दिक पटेल- गंदी राजनीति कर रही है बीजेपी

हार्दिक ने कहा है कि अगर मैं इसमें होता तो सीना ठोककर स्वीकार करता। हार्दिक ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है। मुझे बदनाम कर लो कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है।' उल्लेखनीय है कि हार्दिक ने गत सप्ताह ही कहा था कि उनके खिलाफ कोई अश्लील सीडी जारी की जा सकती है ताकि उनकी छवि को दागदार बनाया जा सके। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह विडियो इसी साल 16 मई को शूट किया गया है। यूट्यूब पर विडियो जारी करने वाले अश्विन सांकड़सरिया ने कहा, 'मुझे बैंकॉक में विडियो बनाने की जानकारी मिली थी।' उन्होंने कहा कि मेरे पास हार्दिक के अलावा उनके सहयोगियों की भी सीडी है।

हार्दिक ने कहा कि सीडी विवाद जानबूझकर पैदा किया गया है क्योंकि कांग्रेस की ओर से पाटीदार आरक्षण के लिए सुझाये गये विकल्पों पर हम जल्द ही फैसला लेने वाले हैं। उन्होंने कहा कि मेरे पास खबर है कि राज्य भाजपा मुख्यालय से संदेश दिया गया था कि आज तीन बजे के बाद पूरे राज्य में हार्दिक के पुतले जलाने हैं। उन्होंने कहा कि यह सब पूरी साजिश के तहत हुआ है और सच जनता के सामने आ जायेगा।

Read Also- फेसबुक पर इस अफ्रीकन के प्‍यार में पागल हुई ये 9 बच्‍चों की मां, 23 साल के रिश्‍ते को मारी लात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
As Gujarat Assembly elections draws near, politics in the state has also started getting dirtier. The target this time is Hardik Patel, the chief of Patidar Anamat Andolan Samiti (PAAS).
Please Wait while comments are loading...