• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Republic Day: देश मना रहा है 73वां गणतंत्र दिवस, PM मोदी -राहुल गांधी समेत दिग्गजों ने दी बधाई

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 जनवरी। संपूर्ण राष्ट्र आज 73वां गणतंत्र दिवस सेलिब्रेट करेगा। ये दिन केवल एक पर्व नहीं बल्कि हमारे लिए ये हमारी पहचान का प्रतीक है। इस दिन देश को पूर्ण स्वराज का दर्जा हासिल हुआ था। इस पावन पर्व पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट किया है कि आप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। जय हिंद! Wishing you all a happy Republic Day. Jai Hind!

Republic Day: PM मोदी और राहुल गांधी ने देश को दी बधाई
    Republic Day: ये हैं Pradhan Mantri Rashtriya Bal Puraskar पाने वाले देश के बाल वीर | वनइंडिया हिंदी

    तो वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया है कि 73वें #गणतंत्र दिवस के अवसर पर भारतवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। यह हमारे लोकतंत्र का जश्न मनाने और हमारे संविधान में निहित विचारों और मूल्यों को संजोने का अवसर है। हमारे देश की निरंतर प्रगति और समृद्धि के लिए प्रार्थना।

    विदेश मंत्री एस जयशंकर ने Tweet किया है कि #गणतंत्रदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

    यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया है कि सभी को 73वें गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।हमारा गणतंत्र, उत्कृष्ट लोकतांत्रिक मूल्यों व भारतीय संविधान के प्रति अखण्ड निष्ठा और हमारी विविधता में एकता की समेकित अभिव्यक्ति है आइए, हम 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत-आत्मनिर्भर भारत' के निर्माण हेतु संकल्पित हों। जय हिंद!

    Republic Day: राजपथ पर साल 1955 में हुई थी पहली परेड, PAK गवर्नर थे समारोह के पहले अतिथि, देखें VideoRepublic Day: राजपथ पर साल 1955 में हुई थी पहली परेड, PAK गवर्नर थे समारोह के पहले अतिथि, देखें Video

    गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया है कि सभी को 73वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं।भारतीय गणतंत्र के गौरव, एकता व अखंडता को अक्षुण्ण बनाए रखने के लिए अपना सर्वस्व अर्पण करने वाले सभी जवानों को नमन करता हूँ। आइए आज हम सभी स्वाधीनता के लोकतांत्रिक मूल्यों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता सुनिश्चित करने का संकल्प लें।

    जय हिन्द!

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि 1950 में गणतंत्र दिवस पर हमारे देश ने विश्वास के साथ सही दिशा में पहला क़दम बढ़ाया था। सत्य और समानता के उस पहले क़दम को नमन।गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएँ।जय हिंद!

    Comments
    English summary
    India Celebrets Republic Day Today. PM Modi, Rahul Gandhi, Amit Shah and many Greet The Nations, here is tweets, please have a look.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X