• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Happy Lohri 2021: कंगना ने खास तरह से दी 'लोहड़ी' की बधाई, शेयर की बचपन की क्यूट फोटो

|

Kangana Ranaut shared how she used to celebrate Lohri when she was a child in Himachal Pradesh: आज पूरा देश 'लोहड़ी' के पर्व में मगन है, हालांकि कोरोना महामारी की वजह से इस बार ये पर्व धूम-धाम से मनाया नहीं जा रहा है लेकिन सोशल मीडिया पर लोग जमकर इस त्योहार की बधाई एक-दूसरे को दे रहे हैं। आम से लेकर खास तक सभी ने इस त्योहार की शुभकामनाएं लोगों को दी हैं लेकिन बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने बेहद ही अनोखे ढंग से 'लोहड़ी' की बधाई लोगों को दी है। उन्होंने अपनी शुभकामनाओं के साथ अपने बचपन की तस्वीर भी शेयर की है।

    Happy Lohri 2021: Kangana Ranaut ने खास अंदाज में दी Fans को बधाई, शेयर की Photos | वनइंडिया हिन्दी
    हमारे पास 'लोहड़ी' गाने की परंपरा है: कंगना

    हमारे पास 'लोहड़ी' गाने की परंपरा है: कंगना

    कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हिमाचल में, हमारे पास लोहड़ी गाने की परंपरा है, जब मैं छोटी थी, बच्चों ने समूह बनाए और पड़ोस में 'लोहड़ी' गाई और पैसा इकट्ठा किया / मिठाइयां खाईं, गांवों और संयुक्त परिवारों में बच्चों को बड़ा मजा आता था , ये फन न्यूक्लियर फैमिली और शहरों में रहने वाले बच्चे नहीं समझ सकते हैं। कंगना का ये ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया पर जबरदस्त ढंग से वायरल हो रहा है। लोग इस पर काफी कमेंट कर रहे हैं।

    देखें: कंगना रनौत का Tweet

    लोग'दुल्ला भट्टी' की कहानी सुनते हैं

    लोग'दुल्ला भट्टी' की कहानी सुनते हैं

    आपको बता दें कि 'लोहड़ी' में खुले स्थान में परिवार और आस-पड़ोस के लोग मिलकर आग जलाते हैं और अग्निदेव से अपने परिवार की सुख-शांति की दुआएं मांगते हैं, उसके बाद लोग रेवड़ी, मूंगफली, लावा खाते हैं और नाचते-गाते हैं। लोग इस दौरान 'दुल्ला भट्टी' की कहानी सुनते और सुनाते हैं और गीतों में भी उन्हें याद करते हैं।

    सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था कंगना का Tweet

    सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था कंगना का Tweet

    मालूम हो कि मुंबई की तुलना POK से करके शिवसेना के खिलाफ मोर्चा खोली अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले काफी वक्त से सोशल मीडिया पर एक्टिव है। ज्वलंत मु्द्गों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली कंगना का हर ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है लेकिन इस वक्त उनके जिस ट्वीट की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है उसकी वजह है उनकी कुछ अनकही बात।

    कंगना के ट्वीट से लोग कन्फ्यूज

    दरअसल कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है किएक नेता की तरह हर रोज में मुझे घेर लिया जाता है, कानूनी लड़ाइयां और विरोध होते हैं, ये सब तब हो रहा है जब मुझे किसी राजनेता का समर्थन नहीं है। सिनेमा ही मेरा एकलौता प्यार है पर शायद..'। जिसके बाद लोगों को लगने लगा कि कंगना राजनीति में कदम रखने जा रही हैं लेकिन कंगना ने लोगों के इस सवाल का जवाब नहीं दिया और कंगना को लेकर लोग कन्फ्यूज होते ही रहे।

    यह पढ़ें: Lohri 2021: जानिए कौन थे 'दुल्ला भट्टी', जिनके बिना लोहड़ी अधूरी है?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kangana Ranaut shared how she used to celebrate Lohri when she was a child in Himachal Pradesh, Here is her Pictures, Please have a look.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X