• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शाहरुख, सलमान, सारा अली खान समेत इन बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे मनाया 'फादर्स डे'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। Father's Day के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने पिता को याद कर इस दिन को खास बनाया। शाहरुख खान, सलमान खान, सारा अली खान, सैफ अली खान जैसे तमाम सितारों ने फादर्स डे के मौके पर फ्लैश बैक की तस्वीरें शेयर की। हाल ही में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान के साथ फोटो शेयर करते हुए भावुक पोस्ट लिखा और पिता को फादर्स डे की बधाई दी।

 फादर्स डे पर सेलेब्स ने दी बधाई

फादर्स डे पर सेलेब्स ने दी बधाई

फादर्स डे पर सलमान खान ने पिता सलीम खान के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सलमान खान के साथ-साथ उनके दोनों भाई सुहेल और अरबाज भी मौजूद है। वहीं रणवीर सिंह ने पिता जगजीत सिंग भगनानी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, क्या आप इन्हें जानते है।

 करण जौहर ने लिखा भावुक पोस्ट

करण जौहर ने लिखा भावुक पोस्ट

वहीं फिल्म निर्देशक करण जौहर ने पिता यश जौहर के साथ फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा। करण जौहर ने लिखा है कि पापा मैंने अपने दोनों बच्चों का नाम आपके और मां के नाम पर रखा है।वहीं रणवीर सिंह ने भी अपने पिता की फोटो शेयर करते हुए फादर्स डे की बधाई दी।

 सोनाक्षी ने साझा की तस्वीर

सोनाक्षी ने साझा की तस्वीर


इसके अलावा शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन के साथ ब्लू जर्सी में पहनकर फोटो खिंचवाई और टीम इंडिया के साख-साथ फादर्स डे की बधाई दी। सोनाक्षी सिन्हा ने भी पिता शत्रुघ्न सिन्हा को फादर्स डे की बधाई दी हैं। महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी स्वेता नंदा ने पिता के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि उनके लिए हर दिन फादर्स डे है। वही अनुष्का शर्मा ने भी पिता को फादर्स डे की बधाई दी हैंl

English summary
On Father's Day, Shah Rukh Khan, Amitabh Bachchan, Ranveer Singh and other celebrities thanked their fathers on social media with adorable posts.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X