• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नहीं थम रहा महिलाओं पर अत्याचार! हैदराबाद के बाद अब छत्तीसगढ़ में मिला एक महिला का अधजला शव

|

नई दिल्ली। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म और जिंदा जलाने की घटना ने पूरे देश को हिला के रख दिया है। महिला डॉक्टर से हुई बर्बरता से लोग गुस्‍से में हैं और दरिंदों के लिए मौत की सजा मांग रहे हैं। अभी इस वारदात को लेकर देशभर में प्रदर्शन का दौर जारी है इसी बीच छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला का अधजला शव बरामद हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, हालांकि अभी तक इस मामले स्पष्ट तौर पर कुछ भी पता नहीं चला है।

छत्तीसगढ़ में पुलिस को मिला महिला का अधजला शव

छत्तीसगढ़ में पुलिस को मिला महिला का अधजला शव

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला छत्तीसगढ़ के राजपुर स्थित मुरका गांव का है,जहां एक महिला का अधजला शव पुलिस ने बरामद किया है। पूरे मामले में बलरामपुर के एसपी टीआर कोशिमा ने बताया, 'शव की शिनाख्त अब तक नहीं हो सकी है। अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी नहीं आई है, हालांकि, जल्द ही ये सामने आ जाएगी। अभी यह साफ नहीं हो सका है कि मामला रेप का है या कुछ और है।'

पुलिस ने किए चौंकाने वाले खुलासे

छत्तीसगढ़ के राजपुर में सामने आए इस चौंकाने वाले मामले में पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद आशंका जताई है कि महिला के शव को बाहर से लाकर यहां छोड़ गया है। फिलहाल ये महिला कौन है, उसकी अधजली लाश यहां कैसे आई, इन सभी मामले की जांच जारी है। फिलहाल पुलिस को इंतजार पोस्टमार्टम रिपोर्ट का है, जिससे कई खुलासे हो सकते हैं।

हैदराबाद में महिला डॉक्टर से दरिंदगी को लेकर लोगों में गुस्सा

हैदराबाद में महिला डॉक्टर से दरिंदगी को लेकर लोगों में गुस्सा

बता दें कि छत्तीसगढ़ का मामला ऐसे वक्त में आया जब पूरे देश में हैदराबाद में महिला डॉक्टर से हुई घटना को लेकर लोगों में गुस्सा है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के साथ कुछ दरिंदों ने रेप के बाद उनकी हत्या कर दी। यही नहीं इसके बाद उन्होंने शव पर पेट्रोल छिड़क कर उसमें आग लगा दी। इस बर्बरता ने दिल्ली में 2012 में हुई निर्भया गैंगरेप की याद ताजा कर दी। हैदराबाद की वारदात से पूरे देश में एक बार फिर महिला की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे।

डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या, फिर जला दिया शव

डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या, फिर जला दिया शव

हैदराबाद वाली वारदात में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान मोहम्मद आरिफ (पीले रंग की टी-शर्ट में फोटो में), जोलू शिवा (सफेद शर्ट में), जोलू नवीन (नीली शर्ट में), और चेन्ना केशवल्लु (नारंगी शर्ट में) के तौर पर हुई है। वहीं जैसे-जैसे जांच आग बढ़ रही है केस की कई ऐसी परतें सामने आ रही हैं जो हैवानियत की नई कहानी बयां कर रही हैं। जांच में ये तो सामने आ ही चुका था कि आरोपियों ने डॉक्टर को जबरन शराब पिलाने की कोशिश की थी। लेकिन अब ये बात सामने आई है कि डॉक्टर की हत्या करने और उसे जला देने के बाद फरार हुए आरोपी लाश के पास वापस भी आए थे।

संसद में हैदराबाद मामले की गूंज: राजनाथ बोले- आरोपियों को मिले कड़ी सजा, और सख्त कानून बनाने को तैयार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Half burnt body of a woman found in Murka village, Rajpur, Chhattisgarh, police investigates
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X