टेबल पर छोड़ा सुसाइड नोट, जिस्‍म पर लाल रंग से लिखा 'R**** I LOVE YOU'और लगा ली फांसी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गुरुग्राम। प्‍यार में नाकाम होने पर एक युवक ने ऐसा कदम उठाया जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। मामला दिल्‍ली से सटे गुरुग्राम का है। यहां एक युवक ने अपने शरीर पर 'R**** I LOVE YOU' लिखा और उसके बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लिया और पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि शुरूआती जांच में पुलिस को खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका लेकिन पंचनामा के दौरान जब पुलिस ने लड़के के जिस्‍म पर लाल रंग से ये लिखावटें देखीं तो समझने में टाइम नहीं लगा। पुलिस को युवक के जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला। फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

टेबल पर छोड़ा सुसाइड नोट, जिस्‍म पर लाल रंग से लिखा 'R**** I LOVE YOU'और लगा ली फांसी

जानकारी के मुताबिक घटना गुरुग्राम के पालम विहार इलाके की है। गुरुग्राम पुलिस कंट्रोल रूम को एक युवक के सुसाइड की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो 22 वर्षीय युवक का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था। पुलिस ने शव को उतार कर कब्जे में ले लिया और पूरे कमरे की जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने लाश की जांच के दौरान पाया कि युवक के पूरे शरीर पर लाल रंग के पैन से 'आई लव यू' लिखा हुआ था। इसी वजह से पुलिस को शुरुआती जांच में मामला प्यार में चोट खाने के बाद खुदकुशी करने का लग रहा है।

इसी दौरान युवक के कमरे की तलाशी दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। जिसमें लिखा था 'मुझे न घर से प्यार मिला। न दुनिया से और न उससे, मैंने प्यार किया जिससे।' पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में युवक की लेखनी और परेशानियों को देखकर लग रहा है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। पुलिस ने बताया कि मृतक युवक का नाम वीरेंद्र है। वह उत्तराखंड का रहने वाला था। वह गुड़गांव के सोहना रोड पर स्थित किसी कंपनी में बतौर कुक काम करता था। मृतक के पूरे शरीर पर जिस लड़की का नाम स्याही से लिखा हुआ है, पुलिस उसे भी तलाश रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gurugram youth commits suicide over love affair.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.