• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुरुग्राम: अस्पताल के ICU में भर्ती युवती के साथ नहीं हुआ था रेप, होश आने पर पुलिस को दिया बयान

|

नई दिल्ली। गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में 21 अक्टूबर को युवती के साथ कथित तौर पर रेप किए जाने की बात कही गई थी। अब गुरुग्राम पुलिस ने कहा है कि रेप की घटना नहीं हुई थी। गुरुग्राम पुलिस की ओर से शनिवार को कहा गया है कि युवती की सेहत में सुधार होने के बाद उसका बयान लिया गया है। इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई है और अस्पताल स्टाफ से पूछताछ की गई है। इस सबके बाद ये साफ हो गया है कि युवती के साथ रेप की घटना नहीं हुई है।

Gurugram Police says women patient confirmed that she was not raped in Hospital on 21st Oct

29 अक्टूबर को एसीपी गुरुग्राम, ऊषा कुंडू ने बताया था कि गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती 21 साल की युवती से कथित तौर पर रेप की घटना की शिकायत मिली है। जिसके बाद सुशांत लोक पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। तब पुलिस ने कहा था कि लड़की बोलने की हालत में नहीं है, इसलिए सीसीटीवी फुटेज और उसके बयान के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। दो दिन बाद अब पुलिस की ओर से कहा गया है कि रेप नहीं हुआ था।

क्या जानकारी आई थी सामने

29 अक्टूबर को जानकारी सामने आई थी कि हरियाणा के महेंद्रगढ़ की रहने वाली 21 साल की लड़की के साथ कथित तौर पर 21 अक्टूबर को दुुष्कर्म हुआ था, जब वह टीबी बढ़ने के बाद गुड़गांव के निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थी। लड़की के पिता के अनुसार, जब छह दिन बाद वह होश में आई तो उसने इशारा में अपने साथ रेप की घटना के बारे में बताया। पीड़िता के पिता ने तब कहा था कि दुष्कर्म की यह घटना 21 से 27 अक्तूबर के बीच हुई। शिकायत के बाद पुलिस जब पीड़िता का बयान दर्ज करने अस्पताल पहुंची तो डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि वह अभी बातचीत करने लायक स्थिति में नहीं है।

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम के नामी अस्पताल के ICU में भर्ती युवती के साथ रेप, वेंटिलेटर पर थी मरीज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gurugram Police says women patient confirmed that she was not raped in Hospital on 21st Oct
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X