• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुरुग्राम में भीड़ के हमले के बाद पीड़ित परिवार ने दी सामूहिक खुदकुशी की धमकी, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

|

नई दिल्ली। हरियाणा के गुरुग्राम में होली वाले दिन (21 मार्च) 35-40 लोगों की भीड़ ने एक मुस्लिम परिवार पर हमला कर दिया था। इस मामले में परिवार ने अब पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया है और कहा है कि स्थानीय नेताओं के दबाव में कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। पीड़ित परिवार ने सामूहिक रूप से खुदकुशी करने की धमकी भी दी है। बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था जिसके बाद इसपर सियासत भी शुरू हो गई थी।

पीड़ित परिवार ने सामूहिक रूप से खुदकुशी की धमकी दी

पीड़ित परिवार ने सामूहिक रूप से खुदकुशी की धमकी दी

परिवार के एक सदस्य मोहम्मद अख्तर ने आरोप लगाया, 'ये मामला सबके सामने है। हर कोई जानता है कि गुंडों ने जानबूझकर हमपर हमला किया। फिर भी, जिला पुलिस हमारी मदद नहीं कर रही है और हमलावरों और उनके परिवार के सदस्यों द्वारा एफआईआर वापस लेने की धमकी दी जा रही है। हमारे ऊपर दबाव बनाने के लिए स्थानीय पुलिस ने हमारे परिवार के दो युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।'

ये भी पढ़ें: EC ने कल्याण सिंह के बयान को माना आचार संहिता का उल्लंघन, पीएम मोदी की जीत पर की थी टिप्पणी

हमारे लोगोंं पर दर्ज किया गया केस- पीड़ित परिवार

हमारे लोगोंं पर दर्ज किया गया केस- पीड़ित परिवार

मोहम्मद अख्तर ने कहा, 'वे हमारे घर आते हैं और हमारी महिलाओं-लड़कियों के साथ बदसलूकी करते हैं। अगर जिला प्रशासन और पुलिस इस मामले में न्याय दिलाने में हमारी मदद नहीं करेगी तो हम सामूहिक रूप से आत्महत्या कर लेंगे।' पीड़ित परिवार ने सोहना एसडीएम को ज्ञापन देकर मामले की जांच में तेजी लाने की सिफारिश की है और कहा कि अगर उनको इंसाफ नहीं मिला तो वे सामूहिक रूप से खुदकुशी कर लेंगे।

होली के दिन हुआ था विवाद, जब भीड़ ने परिवार को बनाया था निशाना

होली के दिन हुआ था विवाद, जब भीड़ ने परिवार को बनाया था निशाना

इस मामले में डीसीपी हिमांशु गर्ग ने कहा कि वे किसी का पक्ष नहीं ले रहे हैं। इस मामले में 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और अन्य की तलाश भी जारी है। बता दें कि होली वाले दिन क्रिकेट मैच को लेकर शुरू हुआ विवाद देखते ही देखते बढ़ गया और 35-40 लोगों ने इस मुस्लिम परिवार के घर पर हमला बोल दिया था। ये परिवार गुरुग्राम में करीब 15 सालों से रह रहा है। इस मामले में मुख्य आरोपी 19 साल का महेश कुमार है जो विवाद के बाद परिवार पर हमला करने के लिए दोबारा लौटा था, इसे 22 मार्च को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
gurugram muslim family threatened to commit mass suicide over police inaction
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X