• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुरुग्राम: 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, मोबाइल पर जबरन दिखाया पॉर्न वीडियो

|

गुरुग्राम। एक सप्ताह पहले तीन साल की बच्ची की रेप और उसकी हत्या के बाद गुरुग्राम के सु्ल्तानपुर में रेप का एक और मामला सामने आया है। जिसमें एक पड़ोसी पर कक्षा तीसरी में पढ़ने वाली 8 साल की बच्ची को जबरन आपत्तिजनक वीडियो दिखाने और फिर उसका रेप करने का आरोप लगा है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घर के बाहर खेल रही बच्ची को पड़ोसी ने पहले अपने घर में बुलाया। उसके बाद उसने अपने मोबाइल में पड़े आपत्तिजनक वीडियो दिखाया। फिर उसके साथ घिनौने काम को अंजाम दिया है।

Gurugram: 8 year old girl was allegedly raped by a neighbour in Sultanpur

इस घटना का खुलासा उस समय हुआ जब बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। दूसरी ओर ताक लगाए बैठे पड़ोसी ने बच्ची को किसी बहाने से अपने घर में बुलाया और उसको अपने मोबाइल में पड़े आपत्तिजनकर वीडियो दिखाया और फिस उसे गलत तरीके से छुआ और दुष्कर्म किया। इसी बीच आरोपी बाथरूम गया तभी बच्ची वहां से भाग निकली। बच्ची ने परिवार वालों को घटना के बारे में बताया। जिसके बाद आनन-फानन में परिवार वाले पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने बच्ची के बयान दर्ज करने के बाद आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

करीबी दोस्‍त ने किया तेज प्रताप यादव की घर वापसी को लेकर बड़ा खुलासा

पुलिस ने बताया है कि आरोपी की पहचान कर बठिंड़ा का रहने वाला जीतेंदर के रूप में हुई है। घटना के बाद से ही वो फरार है जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने भी बच्ची का बयान दर्ज करा लिया है। महिला पुलिस स्टेशन, मानेसर की सब-इंस्पेक्टर सीमा ने कहा कि अभियुक्त व्यक्ति, जो कि पीड़िता के पड़ोस में ही रहता है। रविवार को सुबह जब बच्ची अपने दोस्तों के साथ पार्क में खेल रही थी उसी दौरान उसने उसे अपने घर में बुलाया और घटना को अंजाम दिया।

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में नया विवाद, भारत के नक्शे में जम्मू-कश्मीर को दिखाया अलग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gurugram: 8 year old girl was allegedly raped by a neighbour in Sultanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X