• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुरदासपुर: BJP उम्मीदवार पर लगा रेप का आरोप, पीड़िता ने जारी की तस्वीरें

|
Google Oneindia News

गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी स्वर्ण सलारिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सलारिया पर सालों तक शारीरिक संबंध बनाने के बाद शादी से इंकार करने और रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने गुरुवार को इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। सुप्रीम कोर्ट ने पीड़िता की याचिका स्वीकार कर ली है। वहीं पीड़िता ने अंतरंग संबंधों की कुछ तस्वीरें भी सार्वजनिक की हैं जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

गुरदासपुर: BJP उम्मीदवार पर लगा रेप का आरोप, पीड़िता ने जारी की तस्वीरें

पीड़िता का आरोप है कि स्वर्ण सलारिया और उसके संबंध 1982 से 2014 तक रहे। इस दौरान शादी का झांसा देकर सलारिया उससे बार-बार शारीरिक संबंध बनाता रहा लेकिन 2014 में सलारिया ने कहा कि वे उससे शादी नहीं करेगा। इसके बाद उसे मुंबई में एक पेइंग गेस्ट के तौर पर रखा गया और बाद में फ्लैट लेकर दिया गया। पीड़िता ने सलारिया पर रेप का आरोप लगाते हुए मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

गुरदासपुर: BJP उम्मीदवार पर लगा रेप का आरोप, पीड़िता ने जारी की तस्वीरें

इस बारे में जब स्वर्ण सलारिया का पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया। उधर, रेप और धोखाधड़ी के आरोप का मामला चुनाव आयोग तक भी पहुंच गया है। पंजाब कांग्रेस सरकार में वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने सलारिया का चुनाव आयोग से नामांकन पत्र रद्द करने की मांग करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा उम्मीदवार ने अपने नामांकन पत्र में आपराधिक मामलों के चल रहे केस की जानकारी छुपाई है। उन्होंने कहा कि महिला ने 15 दिसम्बर 2014 को उनके ऊपर धारा 376, 420, 306 और एस.सी. एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज करवाया था। बता दें कि फिल्म स्टार और लोकसभा सांसद रहे विनोद खन्ना के निधन के बाद खाली गुरदासपुर सीट खाली हुई है।

ये भी पढ़ें- जेल की पहली तस्‍वीर: सलाखों के पीछे जमीन पर बैठकर ऐसे गम में डूबी है हनीप्रीतये भी पढ़ें- जेल की पहली तस्‍वीर: सलाखों के पीछे जमीन पर बैठकर ऐसे गम में डूबी है हनीप्रीत

English summary
gurdaspur by election: bjp candidate swarn salaria charged with rape
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X