• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Gujrat Local Body Elections: ओवैसी बोले- जैसे बराक ओबामा को घर बुलाया था वैसे ही किसान को बुलाएं पीएम मोदी

|
Google Oneindia News

Gujrat Local Body Elections: गुजरात निकाय चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने भी ताल ठोक दी है। रविवार को भरूच में उन्होंने चुनाव प्रचार का आगाज किया। इस दौरान कृषि कानून पर बोलते हुए उन्होंने पीएम मोदी से कहा कि वो प्रदर्शनकारी किसानों को अपने घर बुलाएं जैसे उन्होंने अमेरिका के तत्कालीन राष्ट्रपति को बुलाया था। जिसके बाद नए कृषि कानून को रद्द करना चाहिए।

Asaduddin Owais

गुजरात में निकाय चुनाव की जिम्मेदारी संभालते हुए सबसे पहले ओवैसी ने पीएम मोदी पर हमला बोला। ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी को किसानों को घर बुलाकर उनसे बात करनी चाहिए और फिर नए कृषि कानून को निरस्त करना चाहिए। औवेसी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को प्रदर्शनकारियों को अपने निवास पर आमंत्रित करें, जैसे उन्होंने तत्कालीन अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की मेजबानी की थी। उसके बाद नए कृषि कानूनों को रद्द करना चाहिए।

हैदराबाद के सांसद ने प्रधानमंत्री से कहा कि उनको बड़ा दिल वाला बनना चाहिए और उन किसानों का दर्द समझना चाहिए, जो पिछले 73 दिनों से दिल्ली के बॉर्डर पर इस भयंकर ठंड में मौजूद हैं। हम उम्मीद करते हैं कि पीएम किसानों को आमंत्रित करेंगे और कृषि कानूनों को खत्म करेंगे।

ग्रेटा थनबर्ग पर दिल्ली पुलिस की FIR,असदुद्दीन ओवैसी बोले- क्या अब अगला केस सैंटा क्लॉज पर होगा?ग्रेटा थनबर्ग पर दिल्ली पुलिस की FIR,असदुद्दीन ओवैसी बोले- क्या अब अगला केस सैंटा क्लॉज पर होगा?

ओवैसी का बीटीपी के साथ गठबंधन

आपको बता दें कि गुजरात में स्थानीय निकाय चुनाव 21 फरवरी और 28 फरवरी को दो चरणों में होगा। ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) के साथ गठबंधन किया है। ओवैसी के नेतृत्व वाली पार्टी अहमदाबाद और भरूच में चुनाव लड़ रही है। माना जा रहा है कि ये गठबंधन बड़ी पार्टियों का खेल बिगाड़ सकता है। गुजरात में बीटीपी के दो विधायक भी हैं।

English summary
Gujrat Local Body Elections aimim asaduddin owaisi Statement on pm modi farmers movement
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X