• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुजरात में कारोबारी ने पत्नी और दो बेटियों को मारी गोली, ये थी वजह

|
Google Oneindia News

अहमदाबादः गुजरात के अहमदाबाद में एक व्यापारी ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की सोमवार को गोली मार कर हत्या कर दी। अहमदाबाद में हुई इस घटना से हर कोई हैरान है। अहमदाबाद में जब इस बारे में व्यापारियों को पता चला तो किसी को यकीन नहीं हुआ। लेकिन, पुलिस को सरेंडर करने के बाद आरोपी व्यापारी धर्मेश शाह(50) ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इस मामले में पुलिस ने बताया की व्यापारी पर कर्ज था।

बेटी को विदेश में भेजने के लिए करीब 70 लाख का खर्चा आता

बेटी को विदेश में भेजने के लिए करीब 70 लाख का खर्चा आता

सोमवार को व्यापारी के घर में कहासुनी हुई थी, वजह थी उनकी पत्नी चाहती थी कि बड़ी बेटी ऑस्ट्रेलिया में पढ़े। लेकिन व्यापारी अपनी बड़ी बेटी को विदेश भेजने में असमर्थ था। बेटी को विदेश में भेजने के लिए करीब 70 लाख का खर्चा आता।

धर्मेश शाह ने 15 करोड़ का कर्ज लिया- पुलिस

धर्मेश शाह ने 15 करोड़ का कर्ज लिया- पुलिस

इसी को लेकर परिवार में कुछ कहासुनी हुई थी और बात बढ़ती चली गई। इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि धर्मेश शाह ने 15 करोड़ का कर्ज लिया। लेकिन धर्मेश के परिवार को कर्ज के बारे में जानकारी नहीं थी। सोमवार रात को परिवार में बड़ी बेटी को ऑस्ट्रेलिया भेजने की बात हुई। आस्ट्रेलिया भेजने में करीबी 70 लाख का खर्च आता। सहायक पुलिस आयुक्त एसएन ने बताया कि, 'जब परिवार में सारे लोग सो गए तो धर्मेश ने पहले अपनी पत्नी को गोली मारी और फिर अपनी दोनों बेटियां(हेली-24 और खुशी-18) को मार डाला। पत्नी को दो गोलियां मारी गई, वहीं बेटियों को दो-दो गोलियां मारी गई।'

पुलिस के सामने कर दिया आत्मसमर्पण

पुलिस के सामने कर दिया आत्मसमर्पण

अपनी पत्नी और बेटियों को मारने के बाद धर्मेश शाह ने अपनी फर्म के कुछ लोगों और अपने रिश्तेदारों को फोन किया और बताया कि वो भी आत्महत्या करने जा रहा है। धर्मेश ने पुलिस कंट्रोल रूम में भी फोन किया और जब पुलिस धर्मेश के घर पहुंची तो उसने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने आरोप व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की जा रही है।

वैष्णो देवी की पहाडिय़ों में लगी भयानक आग, यात्रा स्थगितवैष्णो देवी की पहाडिय़ों में लगी भयानक आग, यात्रा स्थगित

English summary
Gujarati business man shoots his family Unable to send daughter abroad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X