• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नमस्ते ट्रंप: अहमदाबाद एयरपोर्ट से कल करनी है हवाई यात्रा तो जान लें ये जरूरी बातें, एडवाइजरी जारी

|

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कल यानी की सोमवार को भारत के दो दिवसीय यात्रा पर अपने पूरे परिवार के साथ आ रहे हैं। उनके स्वागत में मोदी सरकार ने कोई कमी नहीं की है, गुजरात के अहमदाबाद को दुल्हन की तरह सजाया गया है और सुरक्षा ऐसी कि परिंदा भी वहां पर नहीं मार सकता। ट्रंप के भारत दौरे की वजह से अहमदाबाद एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है जिसके चलते यात्रियों के लिए एक एडवाइजरी जारी की गई है। इसमें कहा गया है कि जिन यात्रियों को 24 फरवरी को अहमदाबाद एयरपोर्ट से फ्लाइट लेनी है वह समय से पहले ही हवाईअड्डे पर पहुंच जाएं।

Gujarat Vistara IndiGo and SpiceJet issue advisory to passengers travelling via Ahmedabad Airport

हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए यह एडवाइजरी विस्तारा, इंडिगो और स्पाइसजेट एयरलाइंस कंपनियों द्वारा जारी की गई है। सूचना के मुताबिक कल (24 फरवरी) डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के चलते अहमदाबाद एयरपोर्ट पर सुबह 8 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक हवाई यातायात प्रभावित रह सकती है। इसलिए सोमवार को जिन यात्रियों को फ्लाइट पकड़नी है वह अपने निर्धारित समय से ही अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंच जाएं। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक यात्रियों को विमान के उड़ान भरने से 3 घंटे पहले ही एयरपोर्ट पर पहुंचना होगा। 24 फरवरी को सभी उड़ानें अपने निर्धारित समय से ही उड़ान भरेंगी। इसके अलावा सुरक्षा के मद्देनजर सभी यात्रियों को उनकी टिकट के साथ ही आधार कार्ड, पैनकार्ड और वोटर कार्ड जैसे पहचान पत्र की हार्ड कॉपी भी साथ में रखनी होगी।

पीएम मोदी ने किया Tweet

ट्रंप की मेहमाननवाजी में जहां भाजपा कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाह रही है, ट्रंप के दौरे से पहले पीएम मोदी ने आज ट्वीट है कि भारत अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत का इंतजार कर रहा है। यह सम्मान की बात है कि अहमदाबाद में ऐतिहासिक कार्यक्रम की शुरुआत के बाद वो हमारे साथ होंगे।

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की भारत यात्रा पर कांग्रेस ने पीएम मोदी से पूछे 5 सवाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat Vistara IndiGo and SpiceJet issue advisory to passengers travelling via Ahmedabad Airport
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X