• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुजरात: पीएम मोदी ने किया एकता मॉल और चिल्ड्रेन न्यूट्रिशन पार्क का उद्घाटन

|

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत और मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की उपस्थिति में शुक्रवार को आरोग्य वन, 'एकता मॉल' और चिल्ड्रेन न्यूट्रिशन पार्क का उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने आरोग्य वन का दौरा भी किया। बता दें कि ये पार्क नर्मदा जिले के केवडिया में स्थित है, यहां सैकड़ों औषधीय पौधे और जड़ी-बूटियां हैं। पीएम मोदी ने पौधों के उपयोग और महत्व के बारे में भी जानकारी प्राप्त की। गुजरात के केवडिया पहुंचे पीएम मोदी ने आज (30 अक्टूबर) प्रदेश के लोगों को कई योजनाओं की सौगात दी।

    Gujarat को PM Modi की सौगात, Arogya Forest, Nutrition Park का उद्घाटन | Nutri Train | वनइंडिया हिंदी

    Gujarat PM Modi inaugurates Arogya Van visits Park with CM Rupani

    आरोग्य वन में पीएम मोदी ने एक सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन किया, इसके अलावा पीएम ने गोल्फ कार्ट में बैठ पूरे वन का चक्कर लगाया। ये पार्क करीब 17 एकड़ में फैला है, जहां अलग-अलग औषधियों को लगाया गया है। बता दें कि आज गुजरात दौरे के दौरान पीएम मोदी साबरमती रिवरफ्रंट और स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के बीच संचालित होने वाली सीप्लेन उड़ानों को भी हरी झंडी दिखाएंगे। इससे पहले पीएम मोदी आज गांधीनगर पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को श्रद्धांजलि दी। पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता रहे केशुभाई पटेल का गुरुवार को लंबी बीमारी की वजह से निधन हो गया था।

    जंगल सफारी का किया उद्घाटन

    गुजरात में नर्मदा जिले के केवडिया में जंगल सफारी के नाम से मशहूर सरदार पटेल प्राणी उद्यान का उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरदार पटेल जूलॉजिकल पार्क 'जंगल सफारी' का दौरा भी किया। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी भी इस दौरान उनके साथ रहे। गुजरात पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को जंगल सफारी के नाम से प्रसिद्ध सरदार पटेल प्राणी उद्यान का उद्घाटन करने के बाद यहां का दौरा किया। यह सरदार वल्लभभाई पटेल की 182 मीटर लंबी प्रतिमा के पास स्थित है। प्रधानमंत्री मोदी आज केवड़िया में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

    PM मोदी अहमदाबाद पहुंचे, कल तक 'नो ड्रोन फ्लाई जोन' रहेगा ये शहर, सी-प्लेन की शुरुआत होगी- VIDEO

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Gujarat PM Modi inaugurates Arogya Van visits Park with CM Rupani
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X