• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गूगल में मैनेजर बता मैट्रिमोनियल साइट पर करता था दोस्ती, 50 से ज्यादा लड़कियों का किया यौन शोषण, गिरफ्तार

|

नई दिल्ली। गुजरात के अहमदाबाद में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है, जिस पर पचास से ज्यादा महिलाओं के साथ यौन शोषण और घोखाधड़ी के आरोप है। अहमदाबाद पुलिस की साइबर सेल ने बताया है कि संदीप मिश्रा उर्फ विहान शर्मा नाम का ये शख्स मैट्रिमोनियल साइट्स पर खुद को गूगल में मैनेजर बताता था और यहां लड़कियों से दोस्ती करता था। इस शख्स ने 50 से ज्यादा लड़कियों के साथ धोखाधड़ी की है और उनका यौन शोषण किया है।

Gujarat Man posing as Google employee cheats and exploits over 50 women arrested in Ahmedabad

पुलिस का कहना है कि ये शख्स खुद को इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) अहमदाबाद का पास आउट बताता था। उसके पास आईआईएम की फर्जी डिग्री भी थी। उसने मैट्रिमोनियल साइट्स पर अलग-अलग नाम से आईडी बना रखी थी और खुद को गूगल में मैनेजर बताकर बड़े घरों की लड़कियों से दोस्ती कर उनको शिकार बनाता था।

एक युवती ने अपने साथ ठगी की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने साइबर सेल को इसकी जांच सौंपी। जांच की गई तो पता चला कि ये शख्स तो अब तक पचास से ज्यादा लड़कियों के साथ ठगी और यौन शोषण कर चुका है। पुलिस का कहना है कि ये खुद की तनख्वाह सालाना चालीस लाख से ज्यादा बताता था। जिसके चलते इससे लड़कियां रिश्ते के लिए संपर्क करती थीं। पहले ये लड़की से मिलता जुलता था और फिर लड़कियों को भरोसे में लेकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाकर और पैसे ठग कर गायब हो जाता था।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने इसके पास से 30 से ज्यादा सिम कार्ड, कई फोन, अलग-अलग नाम से फेक आईडी बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया है कि देश के कई शहरों में इस शख्स ने लड़कियों को अपना शिकार बनाया है।

ये भी पढ़ें- अर्नब गोस्वामी को बालाकोट हमले की जानकारी पीएम ने दी थी या गृहमंत्री ने? पता चलना चाहिए-राहुल गांधी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat Man posing as Google employee cheats and exploits over 50 women arrested in Ahmedabad
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X