• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पी चिदंबरम का गुजरात सरकार पर गंभीर आरोप, कोरोना से होने वाली मौतों का छिपाया जा रहा है आंकड़ा

|

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने गुजरात की भाजपा सरकार पर राज्य में कोरोना से होने वाली मौतों की गलत जानकारी देने का आरोप लगाया है। दरअसल, चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा है कि शुक्रवार को गुजरात सरकार ने आधिकारिक तौर पर 78 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत की पुष्टि की थी, लेकिन The HINDU ने बताया है कि अकेले 7 शहरों में 17 अप्रैल के ही दिन कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए 689 शवों का दाह संस्कार किया गया था। चिदंबरम ने कहा कि ये गुजरात मॉडल है।

p chidambaram
    Coronavirus India Update: देश में कोरोना संकट पर ICMR और NITI Aayog ने क्या कहा ? | वनइंडिया हिंदी

    मौत के आंकड़े गलत हैं- पी चिदंबरम

    पी चिदंबरम ने मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए कहा कि गुजरात में कोरोना से होने वाली मौतों को छुपाया जा रहा है और जो आंकड़े जारी हो रहे हैं, वो गलत जानकारी के हैं। गुजरात में कार्डियक अरेस्ट और क्रोनिक डायबिटिज से होने वाली मौतों को भी कोरोना से होने वाली मौत में गिना जा रहा है।

    गुजरात में 10 हजार के पार पहुंचे नए मामले

    आपको बता दें कि गुजरात में कोरोना से होने वाली मौत के आधिकारिक आंकड़े भी हर दिन बढ़ रहे हैं। रविवार को गुजरात में कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या 10 हजार के पार जा पहुंची थी और 110 मरीजों की मौत हो गई थी। वहीं देश के अंदर रविवार को 2,61,500 ताजा कोविद मामलों की सूचना दी गई थी, जो अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है।

    ये भी पढ़ें:दिल्ली में आज रात 10 बजे से 26 अप्रैल की सुबह 5 तक लॉकडाउन, सीएम केजरीवाल का ऐलानये भी पढ़ें:दिल्ली में आज रात 10 बजे से 26 अप्रैल की सुबह 5 तक लॉकडाउन, सीएम केजरीवाल का ऐलान

    English summary
    Gujarat government hiding death figures from coronavirus, says P chidambaram
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X