• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुजरात के आणंद में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 13 गाड़ियां मौके पर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। गुजरात के आणंद जिले में एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने की खबर है। एएनआई के मुताबिक आणंद दिले के एक केमिकल फैक्ट्री में देर रात भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी है। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। खबर लिखे जाने तक आग पर पूरी तरह काबू नहीं पाया जा सका है।

fire in factory

इस घटना में अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन केमिकल फैक्ट्री पूरी तरह से जलकर चुकी है। आग किस वजह से लगी इसकी जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। दमकल कर्मी आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। एएनआई द्वारा साझा की गई आग की तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आग कितना भयानक है। दूर से ही आग की तेज लपटें देखी जा सकती है। वहीं आसपास के घरों को पूरी तरह से खाली करवा लिया गया है। आग लगने की खबर सुनते ही स्थानीय लोगों में अफरातफरी मच गई। पुलिस बल लोगों को वहां से हटाने में जुटी है।

Lockdown Extension: आज शाम 7 बजे से गुवाहाटी में संपूर्ण लॉकडाउन, वीकेंड पर रहेगा कर्फ्यूLockdown Extension: आज शाम 7 बजे से गुवाहाटी में संपूर्ण लॉकडाउन, वीकेंड पर रहेगा कर्फ्यू

English summary
Gujarat: Fire breaks out at a chemical factory in Khambhat, Anand district. 15 fire tenders at the spot, no injuries reported so far. More details awaited.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X