• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुजरात के सीएम रूपाणी बोले- हालात काबू में हैं, सभी को पूरी सुरक्षा देंगे

|

गांधीनगर। गुजरात में उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों पर हुए हमले पर सियासी हंगामा बढ़ने लगा है। खास तौर से तब जबकि यूपी और बिहार के मुख्यमंत्रियों ने फोन करके गुजरात के सीएम विजय रूपाणी से बात की। उन्होंने अपने नागरिकों की सुरक्षा को लेकर जरूरी कदम उठाने की मांग की। इस बीच खुद गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा है कि प्रदेश में हालात नियंत्रण में हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि शांति और भाईचारा बनाए रखें।

गुजरात के CM बोले- हालात काबू में हैं, 48 घंटे से हिंसा नहीं

गुजरात के साबरकांठा में बलात्कार की वारदात के बाद जिस तरह से हालात बिगड़े हैं इस पर टिप्पणी करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि बलात्कार के आरोपी को वारदात के 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया था। हम ये सुनिश्चित करेंगे कि अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके। दूसरी ओर इस घटना के बाद गुजरात में यूपी और बिहार के लोगों पर बढ़ते हमलों के बाद वहां हालात गंभीर हो गए हैं। उत्तर भारतीय लोग गुजरात से वापस अपने राज्यों को लौटने को मजबूर हो रहे हैं।

इस मामले को लेकर सोमवार को पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से बात की, इसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी गुजरात के सीएम से फोन पर बात की। दोनों ही राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने अपने-अपने राज्यों के नागरिकों की सुरक्षा को लेकर गुजरात के मुख्यमंत्री से चिंता जताई। इस बीच गुजरात के सीएम ने दोनों ही राज्यों के मुख्यमंत्रियों को आश्वासन दिया है कि वहां के लोगों को जरूरी सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी।

इसे भी पढ़ें:- VIDEO: तनुश्री विवाद पर सामने आए नाना पाटेकर, कह दी बड़ी बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat CM Vijay Rupani says situation is under control, appeal people maintain peace and brotherhood
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X