नौ साल की बच्ची के साथ स्कूल टीचर ने की अश्लील हरकत, करणी सेना को चल गया पता

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सूरत। गुजरात के सूरत में एक प्राइवेट स्कूल में नौ साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बच्ची के साथ स्कूल टीचर ही अश्लील हरकत कर रहा था। बच्ची ने घर जाकर बताया तो परिजनों ने करणी सेना संगठन के लोगों को जानकारी दी। इसके बाद लोगों ने स्कूल और थाने में हंगामा किया तो पुलिस ने आरोपी स्कूल टीचर को अरेस्ट कर लिया। एक अन्य को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पश्चिम बंंगाल एजुकेशन बोर्ड ने भी मामले में रिपोर्ट मांगी है।

घर आकर दी बच्ची ने जानकारी

घर आकर दी बच्ची ने जानकारी

बच्ची के परिजनों ने पुलिस से की शिकायत में बताया है कि ये टीचर पिछले कई दिनों से बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर रहा था, लेकिन गुरुवार को उसने ज्यादा अश्लील हरकत की तो बच्ची ने घर आ कर मां-बाप को टीचर की हरकतों की जानकारी दी। इसके बाद परिजन पुलिस स्टेशन पहुंचे और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना की जानकारी होते ही करणी सेना के प्रतिनिधि भी सचिन पुलिस स्टेशन पहुंच गए और पुलिस स्टेशन के बाहर आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के लिए विरोध-प्रदर्शन करने लगे।

गोद मे बैठाकर किस करते हैं टीचर

गोद मे बैठाकर किस करते हैं टीचर

बच्ची ने बताया कि टीचर उसे गोद में बैठाकर किस करते हैं, कहतेहैं कि घर पर किसी को यह बात मत बताना। किसी को बताने की बात पर मारते भी हैं। पूछताछ में यह भी पता चला कि बच्ची पुलिस के पास फरियाद करने से डर रही थी। मां-बाप ने जब उसे हिम्मत बंधाई तो उसने पुलिस के सामने सारी बात बताई।

स्कूल प्रशासन ने मामला दबाने की कोशिश की

स्कूल प्रशासन ने मामला दबाने की कोशिश की

परिजनों का कहना है कि स्कूल के संचालक ने बच्ची के घर जाकर पुलिस में शिकायत नहीं करने का दबाव बनाया। इसके बदले स्कूल फीस माफ करने का भी ऑफर दिया गया। आरोपी टीचर की गिरफ्तारी के बाद स्कूल में पढ़ने वाली तीन और बच्चियों के परिजन भी पुलिस स्टेशन पहुंच गए। इनका कहना है कि उनकी बच्चियों के साथ भी इस टीचर ने छेड़खानी की है।

कोलकाता: नर्सरी में पढ़ने वाली बच्ची का पीटी टीचर ने किया यौन शोषण

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat 9 year old girl molested by school teacher in surat
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.