• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

GPP चीफ विजय सरदेसाई बोले-गोवा को बचाने के लिए किया कांग्रेस से गठबंधन

|
Google Oneindia News

पणजी, 02 दिसंबर: गोवा में अगली साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले राज्य में सियासी सरगर्मियां शुरू हो गई हैं। राज्य में जहां टीएमसी ने नए पार्टी के तौर पर एंट्री की है, तो वहीं कांग्रेस अपने आप को एक बार फिर से एकजुट करने की कोशिश में जुटी हुई है। इसी बीच गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के अध्यक्ष विजय सरदेसाई ने मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। दोनों पार्टियों के बीच आगामी चुनाव को लेकर गठबंधन तय माना जा रहा है।

GPP Chief Vijay Sardesai says formed an alliance with Congress to save Goa

गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष विजय सरदेसाई ने बुधवार को कहा कि, राहुल गांधी से मिलकर, हमने कांग्रेस के साथ एकजुट होने और गठबंधन करने का फैसला किया है, जो हमें लगता है कि टीम गोवा है जिसे राज्य अब गोवा को बचाने है। टीम गोवा का मतलब उन सभी की एकता है जो गंभीरता से गोवा से बीजेपी को बाहर करना चाहते हैं।

विजय सरदेसाई ने आगे कहा कि, उन लोगों को एक साथ आने की जरूरत है।आपस में लड़ने की नहीं, स्वतंत्र रूप से और गैर-भाजपा वोटों को विभाजित करने की जरूरत है। इसलिए, हमने राहुल गांधी और उनकी पार्टी के नेतृत्व में एक साथ आने का फैसला किया है ताकि 2022 में गोवा में बदलाव देखने को मिले। गोवा में अगले साल फरवरी-मार्च में 40 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव होना है।

कृषि कानून वापसी के ऐलान के बाद पंजाब में बदल रहे हैं सियासी समीकरण, राजनीतिक दलों की बढ़ी मुश्किलेंकृषि कानून वापसी के ऐलान के बाद पंजाब में बदल रहे हैं सियासी समीकरण, राजनीतिक दलों की बढ़ी मुश्किलें

इससे पहले सरदेसाई ने राहुल गांधी के साथ मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट थी। उन्होंने लिखा था कि, अपने साथियों के साथ आज राहुल गांधी से मुलाकात की। हमने गोवा में बीजेपी के भ्रष्ट, अक्षम और अलोकतांत्रिक शासन को खत्म करने के लिए जनता की तरफ से संकल्पित और एकजुट होकर लड़ने पर सहमति जताई है।

https://hindi.oneindia.com/news/punjab/political-equation-are-changing-in-punjab-after-taking-agricultural-law-back-651238.html

English summary
GPP Chief Vijay Sardesai says formed an alliance with Congress to save Goa
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X