• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गंभीर मानसिक बीमारी से जूझ रहे हैं गोविंदा, करीबी दोस्तों का दावा

|

नई दिल्ली। नंबे के दशक के कॉमेडी किंग और डासिंग स्टार कहे जाने वाले गोविंदा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, उनको लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है, दरअसल उनके कुछ करीबी मित्रों ने मीडिया में एक बयान दिया है कि फिल्म अभिनेता गोविंदा इन दिनों गंभीर मानसिक बीमारी से जूझ रहे हैं, जिसके लिए उन्हें तत्काल प्रभाव से इलाज की जरुरत है।

 गंभीर मानसिक बीमारी से जूझ रहे हैं गोविंदा

गंभीर मानसिक बीमारी से जूझ रहे हैं गोविंदा

एक अंग्रेजी वेबसाइट की में छपी खबर के मुताबिक गोविंदा पिछले लंबे समय से अजीब बर्ताव कर रहे हैं, उनका व्यवहार काफी हद तक निगेटिव है, जिसके कारण उनसे कई डिस्ट्रीब्यूटर उनसे नाराज हैं और उनकी फिल्म 'रंगीला राजा' को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा है, यही नहीं गोविंदा का दोस्तों के प्रति रवैया भी काफी खराब है, वो अपने आगे किसी की सुनते नहीं है और इसी वजह से आज वो अकेले हैं, उनका फिल्म इंडस्ट्री में कोई दोस्त नहीं हैं और कोई उनकी मदद करने के लिए भी तैयार नहीं है।

यह पढ़ें: Happy Friendship Day 2019: यार जान भी और ईमान भी...यारों दोस्ती बड़ी ही हसीन है...

 गोविंदा की प्रतिक्रिया का इंतजार

गोविंदा की प्रतिक्रिया का इंतजार

फिलहाल गोविंदा के इन करीबी लोगों के खुलासे में कितना सच है , ये तो गोविंदा ही बता सकते हैं, जिनकी प्रतिक्रिया अभी तक इस मसले पर नहीं आई है, हालांकि गोविंदा को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा जबरदस्त है।

गोविंदा ने 2004 में कांग्रेस पार्टी जॉइन की थी

गोविंदा ने 2004 में कांग्रेस पार्टी जॉइन की थी

आपको बता दें कि हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार रह चुके गोविंदा ने साल 2004 में कांग्रेस पार्टी जॉइन की थी और वो मुंबई नॉर्थ से लोकसभा का चुनाव जीता। लोग प्‍यार से लोग उन्‍हें 'चीची' भी कहते हैं। वैसे गोविंदा का जन्‍म एक पंजाबी परिवार में मुंबई में हुआ था। उनके पिता का नाम अरूण कुमार आहूजा और मां का नाम निर्मला देवी था, उनकी मां जानी-मानी अभिनेत्री थीं।

गोविंदा ने डेविड धवन संग की 17 फिल्में

गोविंदा ने डेविड धवन संग की 17 फिल्में

गोविंदा के करियर की शुरूआत फिल्‍म 'इल्‍जाम' से हुई थी जो बॉक्‍स आफिस पर सुपरहिट रही थी। इसके बाद उन्‍होंने कई फिल्‍मों में काम किया और उनके काम की सभी ने सराहना की। 1990 से 1999 के बीच का समय उनके लिए काफी अच्‍छा रहा उनकी फिल्‍मों को और उनके अभिनय को आलोचकों और दर्शकों ने तो सराहा ही, इसके साथ ही साथ उन्‍हें बॉक्‍स आफिस पर भी सफलता मिली। डेविड धवन के साथ उन्होंने 17 हिट फिल्में दी हैं, जो कि अपने आप में एक रिकार्ड है।

यह पढ़ें: इंडियन आर्मी के एक्शन से बुरी तरह घबराया पाकिस्तान, POK में जारी की एडवाइजरी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Most of his friends are of the opinion that Govinda is going through some psychological problems and is in dire need of help.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X