• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सनी देओल की वजह से इंटरनेट पर छा गई ये कन्‍नड़ ऐक्ट्रेस, जानिए क्या है माजरा

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल भाजपा ज्वाइन करके पंजाब के गुरदासपुर सीट से चुनावी अखाड़े में उतरे हैं, अपने कातिलाना अभिनय से लोगों को 'घायल' करने वाले सनी के बारे में जानने के लिए लोगों के बीच होड़ मच गई है लेकिन उनके चक्कर में कन्नड़ अभिनेत्री पूजा गांधी की बल्ले-बल्ले हो गई है, अब आप पूछेंगे कि कैसे, तो सुनिए दरअसल सनी आम तौर पर सोशल मीडिया से काफी दूर रहते है, इसलिए उनकी पत्नी और बच्चों के बारे में ज्यादा जानकारी सोशल प्लेटफार्म पर उपलब्द्ध नहीं है।

गूगल ने पूजा गांधी को बता दिया सनीदेओल की पत्नी

गूगल ने पूजा गांधी को बता दिया सनीदेओल की पत्नी

लोग सनी के बारे में पता करने के लिए गूगल का सहारा ले रहे है लेकिन इस बार गूगल से भी गलती हो गई, क्योंकि सनी देओल की पत्नी सर्च करने पर गूगल जिसकी फोटो दिखा रहा है, वो सनी की पत्नी पूजा देओल नहीं बल्कि कन्नड़ की लोकप्रिय अभिनेत्री पूजा गांधी है, जिसे पूजा देओल मानकर लोग अभिनेत्री के सोशल अकाउंट पर उनकी तस्वीरें खंगालने लगे।

यह पढ़ें:कौन हैं सनी देओल की वाइफ, Google पर ना करें भरोसायह पढ़ें:कौन हैं सनी देओल की वाइफ, Google पर ना करें भरोसा

साउथ की नंबर वन अभिनेत्री कही जाती हैं पूजा गांधी

साउथ की नंबर वन अभिनेत्री कही जाती हैं पूजा गांधी

यहां आपको बता दें कि पूजा गांधी को साउथ की नंबर वन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल किया जाता है, वो कन्नड़ के अलावा तमिल, मलयालम, बंगाली और हिन्दी फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। इन्हें महत्वपूर्ण सफलता 2006 में बनी फिल्म 'मूंगरु माले' नाम की फिल्म से मिली थी।

बबुत लोकप्रिय हैं पूजा गांधी

बबुत लोकप्रिय हैं पूजा गांधी

ये बॉक्स ऑफिस में सफल रही थी जिसके बाद पूजा सबसे ज्यादा प्रसिद्ध और अधिक पैसे लेने वाली दक्षिण भारतीय सिनेमा की अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो गईं, इस फिल्म में किए इनके अभिनय के कारण इन्हें कई सारे पुरस्कारों से भी नवाजा गया था।

विवादों से है पूजा का चोली-दामन का साथ

विवादों से है पूजा का चोली-दामन का साथ

वैसे बेइंतहा खूबसूरत पूजा गांधी का विवादों से भी खासा नाता रहा है, पिछले दिनों पूजा होटल से बिना बिल दिए गायब होने की वजह से चर्चा में थीं, दरअसल पूजा बेंगलुरू के एक लग्जरी होटल में ठहरी थी और वहां का बिल 4.5 लाख रुपये का आया जो कि वो चुका नहीं पाई, इसके बाद वो वहां से अपना सामान लेकर भाग गई, जब होटल के मालिकों को इस बात की खबर हुई कि एक्ट्रेस बिना पैसे दिए होटल से चली गई है तो उन्होंने उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

पूजा ने मांगी थी मोहलत

पूजा ने मांगी थी मोहलत

पुलिस अधिकारियों ने पूजा को पुलिस स्टेशन बुलाया और उन्होंने वहां पूरे बिल में से 2 लाख रुपये चुकाए, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि पूजा ने होटल के मालिक से गुजारिश की थी कि वो बाकि का बिल चुकाने के लिए कुछ दिन का समय उन्हें दे और होटल प्रबंधन ने इस बात की अनुमति उन्हें दे दी थी।

यह पढ़ें: संजय निरुपम ने पीएम मोदी को बताया औरंगजेब, कहा-वाराणसी में तुड़वाए गए मंदिर,देखें Videoयह पढ़ें: संजय निरुपम ने पीएम मोदी को बताया औरंगजेब, कहा-वाराणसी में तुड़वाए गए मंदिर,देखें Video

English summary
Google showes Wrong Image of Sunny Deol's Wife, Search Engine told Kannada Actress Pooja Gandhi his Wife, here is Pooja Gandhi Hot Pictures, Please have a look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X