• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कौन हैं Rashmika Mandann जिन्‍हें Google बता रहा नेशनल क्रश ऑफ इंडिया 2020, जानें उनकी किस अदा पर मरते हैं लोग

|

बेंगलुरु। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना साउथ की एक पॉपुलर एक्ट्रेस है। 'किरिक पार्टी' मूवी से वे काफी पॉपुलर होने वाली रश्मिका 2017 मे बैंगलोर टाइम्स के 30 मोस्ट डिज़ायरेबल वुमन की लिस्ट में पहले स्थान पे आईं थी। कर्नाटक क्रश के नाम से जानी जाने वाली रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है लेकिन अब रश्मिका की ये लोकप्रियता केवल साउथ तक ही सीमित नहीं रह गई है वो नेशनल लेवल पर सबकी पहली पसंद बन चुकी है। आपको जानकर ताज्जुब होगा Google पर नेशनल क्रश ऑफ़ इंडिया 2020 सर्च करने पर आपको रश्मिका मंदाना ही नजर आएगी। सर्च इंजन पर रश्मिका मंदाना का नाम नेशनल क्रश के रुप में दिख रहा है।

Google पर 'नेशनल क्रश ऑफ इंडिया 2020'

Google पर 'नेशनल क्रश ऑफ इंडिया 2020'

"रश्मिका मंदाना भारत की राष्ट्रीय क्रश बन गई हैं। गूगल भारत की नेशनल क्रश के रूप में रश्मिका मंदाना को दिखा रहा है। यदि आप Google पर 'नेशनल क्रश ऑफ इंडिया 2020' खोजते हैं, तो यह रश्मिका मंदाना के नाम को दिखाएगा। टॉलीवुड की सबसे चहेती अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने इस साल रिलीज हुई महेश बाबू और गीता गोविंदम और सरिलरु नीकेवेरु जैसे विशाल ब्लॉकबस्टर के साथ अभिनय कर एक बड़ी सफलता हासिल की है।

नेहा कक्कड़ की शादी में Urvashi Rautela ने पहना 55 लाख का लहंगा, जानें ऐसा क्या हुआ जो ये वीडियो हुआ वायरल

इन फिल्‍मों से रश्मिका बनी दर्शकों की चहेती

इन फिल्‍मों से रश्मिका बनी दर्शकों की चहेती

तेलुगु फिल्‍मों में बैक टू बैक हिट देने वाली अभिनेत्री अब तमिल में अपनी आने वाली फिल्‍म कार्ति सुल्तान के लिए चर्चा में हैं। उनकी लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है, अभिनेत्री पूरे देश का राष्ट्रीय क्रश बनने के लिए बड़े पैमाने पर ध्यान आकर्षित किया है! रश्मिका ने टॉलीवुड में फिल्म चालो से अपनी शुरुआत की जिसमें उन्होंने नागा शौर्य के साथ स्क्रीन साझा किया था। निथिन स्टारर रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म भीष्म की शानदार सफलता के बाद, उनका करियर बूम पर है रश्मिका की आने वाली फिल्म पुष्पा है जिसमें वो स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएगी, इस फिल्‍म को सुकुमार द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

जानें उनकी किसी अदा पर मरते हैं लोग

जानें उनकी किसी अदा पर मरते हैं लोग

अभी तक रश्मिका के आउटफिट चर्चा में हुआ करते थे लेकिन उनके क्यूट फेस, सुंदरता और स्‍टाइल के चलते अब गूगल सर्च की सबसे चहेती एक्‍ट्रेस की कैटेगरी में आ चुकी है। रश्मिका मंदाना 2016 की फिल्म किरिक पार्टी के माध्यम से मनोरंजन उद्योग में एंट्री करते ही हर किसी की दिल में राज करने लगी इस फिल्‍म में वो रक्षित शेट्टी के साथ है। फिल्म में अभिनेत्री के आकर्षण और क्यूटनेस ने दर्शकों और आलोचकों का काफी ध्यान आकर्षित किया, जिसके बाद उन्हें कर्नाटक क्रश कहा जाने लगा। बाद में रश्मिमा ने तेलुगु फिल्म उद्योग में कदम रखा, जो कि चलो, गीता गोविंदम, डियर कॉमरेड और सरलेरू नीकेवरु सहित कई फिल्‍में की।

Video: बिग बॉस फेम जसलीन मथारू दुल्‍हन के लाल जोड़े में निकली, तो यूजर्स बोले लंहगा तो पहन लो

रश्मिका कर रही इस फिल्‍म की शूटिंग

रश्मिका कर रही इस फिल्‍म की शूटिंग

यह ध्यान दिया जाना है कि अभिनेत्री ने केवल दक्षिण फिल्म उद्योग में काम किया है, लेकिन अपनी हिट फिल्मों जैसे चलो, भेशमा, गीता गोविंदम और सरिल्लु नीवेरुवु के डब संस्करणों के साथ बड़ी संख्‍या में दर्शकों का ध्यान खींचने में सफल रही। उन्होंने मशहूर हस्तियों को पीछे छोड़ दिया है। दिशा पटानी और प्रिया प्रकाश सबको पछाड़ दिया। रश्मिका मंदाना को हाल ही में हैदराबाद में स्पॉट किया गया था, क्योंकि उन्होंने स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा के लिए शूटिंग फिर से शुरू की। रिपोर्टों है कि वो उनकी टीम वर्तमान में पूर्वी गोदावरी जिले के मारडुमिली वन में शूटिंग कर रही है।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Google is showing Actress Rashmika Mandanna as the National Crush of India 2020, Profile, know why
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X