• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गूगल ने कोरोना वॉरियर्स के लिए बनाया डूडल, कहा- आप सभी का शुक्रिया

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। गूगल ने उन सभी वारियर्स के लिए डूडल बनाया है, जो कोरोना महामारी के दौरान अपने फर्ज को अंजाम दे रहे हैं। गूगल ने कोरोना वारियर्स को समर्पित खास डूडल बनाते हुए सभी को शुक्रिया कहा है। गूगल ने अपने डूडल में डॉक्टरों, नर्सों, डिलिवरी स्टाफ, किसानों, सफाईकर्मियों और आपातकालीन सेवा के कर्मचारियों का धन्यवाद किया है।

Google Doodle Thanks to all Coronavirus Helpers

गूगल ने अपने इस डूडल के बारे में कहा है कि दुनियाभर के देश कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं। इस दौरान कुछ लोग हमारी मदद कर रहे हैं। ये लोग मदद करने के लिए एक दूसरे के साथ आ रहे हैं। अपने इस स्पेशल डूडल में गूगल ने फूड वर्कर्स, पैकिंग एंड शिपिंग वर्कर्स, पब्लिक ट्रांसपोटर, ग्रोसरी वर्कर्स को जगह देकर उनका सम्मान करते हुए उनका धन्यवाद किया है। गूगल का डूडल बनाकर किसी को याद करने का तरीका काफी लोकप्रिय है। गूगल ने अप्रैल में कोरोना वायरस को लेकर डूडल बनाया था, तब गूगल ने टीचर्स, फूड सर्विस वर्कर्स, लोगों तक जरूरत का सामान पहुंचा रहे पैकेजिंग, शिपिंग और डिलीवरी वर्कर्स को सम्मान दिया था।

दुनियाभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। भारत की बात करें तो यहां कुल मामले अब 50 लाख के करीब पहुंचने वाले हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने मंगलवार को आंकड़े जारी करते हुए बताया कि पिछले 24 घंटों के भीतर देश में 83809 नए मरीज सामने आए हैं, जबकि 1054 लोगों की मौत हुई है। नए मरीजों के बाद देश में कोरोना वायरस के कुल केस बढ़कर 49, 30237 हो गए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि अभी तक कोरोना वायरस देश में 80776 लोगों की जान ले चुका है। अभी तक देश के अलग-अलग राज्यों में कोरोना वायरस के कुल 3859400 मरीज ठीक हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें- दुनिया में सबसे ज्यादा कोरोना टेस्ट दिल्ली में हो रहे, हमने दिया होम आइसोलेशन का आइडिया: केजरीवालये भी पढ़ें- दुनिया में सबसे ज्यादा कोरोना टेस्ट दिल्ली में हो रहे, हमने दिया होम आइसोलेशन का आइडिया: केजरीवाल

English summary
Google Doodle Thanks to all Coronavirus Helpers
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X