• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गूगल के CEO सुंदर पिचाई का बयान, भारत में अभी कोरोना से हालात और भी खराब होंगे

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, मई 2। भारत में कोरोना संकट को लेकर गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने चिंता जाहिर की है। साथ ही उन्होंने कहा है कि अभी भारत में और भी खराब स्थिति आना बाकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुंदर पिचाई ने CNN से बातचीत में बताया है कि भारत की स्थिति अभी बहुत खराब है, लेकिन मुझे लगता है कि सबसे खराब स्थिति आना अभी बाकी है। आपको बता दें कि सुंदर पिचाई ने अभी हाल ही में भारत में कोरोना का हाल देखते हुए 135 करोड़ रुपये के रिलीफ फंड की घोषणा की थी।

Sundar pichai

गूगल सीईओ ने की अमेरिका की तारीफ

सुंदर पिचाई ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए अमेरिका की ओर से उठाए कदमों की तारीफ भी की। गूगल सीईओ ने कहा कि यह देखकर खुशी होती है कि संयुक्त राज्य अमेरिका में उच्चतम स्तर पर बैठे लोग किस तरह से भारत समेत अन्य देशों में व्याप्त स्वास्थ्य संकट की ओर ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति बाइडेन, सचिव ब्लिंकन से लेकर अलग-अलग स्तरों पर अधिकारी इस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं कि वो भारत और अन्य प्रभावित देशों को कैसे मदद कर सकते हैं।

शुक्रवार को भारत पहुंची थी अमेरिका की मदद

आपको बता दें कि शुक्रवार को संयुक्त राज्य अमेरिका से कोविड -19 सहायता की पहली खेप भारत पहुंची थी। इसमें 440 ऑक्सीजन सिलेंडर और रेगूलेटर्स और 960,000 रैपिड डायग्नोस्टिक टेस्ट शामिल थे। इस बीच, भारत विश्व व्यापार संगठन के समक्ष कोविड -19 टीके और चिकित्सीय के लिए ट्रिप माफी की मांग का प्रस्ताव बढ़ाने की कोशिश में है।

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस का भारतीय वेरिएंट प्रतिरक्षा प्रणाली को चकमा देने में सक्षम- वैज्ञानिकये भी पढ़ें: कोरोना वायरस का भारतीय वेरिएंट प्रतिरक्षा प्रणाली को चकमा देने में सक्षम- वैज्ञानिक

English summary
Google CEO Sundar Pichai's statement, corona Worst situation yet to come in india
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X