• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

The Kapil Sharma Show: इंतजार खत्म, इस दिन नई टीम के साथ वापसी करेगा कपिल का शो

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 27 मई। आखिरकार लोगों का इंतजार खत्म हुआ और वो तारीख सामने आ गई, जिसके बारे में सबसे ज्यादा जानने को परेशान कपिल शर्मा के फैंस थे। जी हां, दोस्तों आपके चहेते ' द कपिल शर्मा शो' की जल्द वापसी होने जा रही हैं। टेली चक्कर में छपि रिपोर्ट के मुताबिक 'द कपिल शर्मा शो' 21 जुलाई से सोनी चैनल पर वापसी करने जा रहा है। हालांकि इस बार शो में आपको काफी कुछ अलग देखने को मिलेगा, जो कि आपको पहले से ज्यादा रोमांचित और मनोरंजित करेगा।

21 जुलाई से शो की वापसी

21 जुलाई से शो की वापसी

खबर के मुताबिक शो की शूटिंग 15 मई से शुरू भी हो गई है और इस बार शो में आपको कुछ नए चेहरें भी दिखाई देने वाले हैं। हालांकि पुराने चेहरे शो से गायब नहीं रहेंगे। अर्चना पूरन सिंह, भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक आपका कपिल शर्मा के साथ फूल एंटरटेनमेंट करते नजर आएंगे।

कृष्णा अभिषेक ने कही थी ये बात

मालूम हो कि हाल ही में शो में सपना का रोल प्ले करने वाले एक्टर कृष्णा अभिषेक ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि 'शो मई में ही वापसी करता लेकिन लॉकडाउन के कारण शो की वापसी जुलाई में होगी।'

यह पढ़ें:गुरु की बेटी से बिना मिले सुशील कुमार ने की थी शादी, क्राइम ब्रांच के दफ्तर में बीता 38वां जन्मदिनयह पढ़ें:गुरु की बेटी से बिना मिले सुशील कुमार ने की थी शादी, क्राइम ब्रांच के दफ्तर में बीता 38वां जन्मदिन

शो बंद होने का ये था कारण

शो बंद होने का ये था कारण

' द कपिल शर्मा शो' बंद होने के पीछे दो वजह बताई गई थीं। पहली ये कि महाराष्ट्र में फैले कोरोना संक्रमण के कारण शो को शूट करने में खासी दिक्कतें आ रही थीं और दूसरी ये कि फरवरी में कपिल शर्मा दूसरी बार पापा बने हैं, ऐसे में वो थोड़ा वक्त अपने परिवार संग व्यतीत करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने शो से ब्रेक लेने का फैसला किया था, जिसके कारण शो को ऑफ एयर किया गया था।

कपिल शर्मा ने शेयर किया था VIDEO

कपिल शर्मा ने शेयर किया था VIDEO

भले ही शो ऑफ एयर हो गया हो लेकिन कपिल लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्ट्रा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था , जिसमें कि कोविड पेशेंट की डाइट का जिक्र था। वो वीडियो एक डॉक्टर का था, जो कि विस्तारपूर्वक लोगों को ये बता रही थीं कि अगर किसी को कोरोना हो जाए तो उसे भोजन में क्या खाना चाहिए और क्या नहीं, इस वीडियो में बुखार को लेकर भी बातें बताई गई थीं। कपिल का शेयर किया गया वीडियो काफी वायरल हुआ था।

English summary
Good News: The Kapil Sharma Show' set to return with old and new artists,see Details here.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X