• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मार्कंडेय काटजू ने कहा-'अच्छी लड़कियों को जल्दी सोना चाहिए' , हुए ट्रोल, लोगों ने जमकर लगाई क्लास

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के रि​टायर्ड जज मार्कंडेय काटजू फेसुबक पर कमेंट कर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, जस्टिस काटजू कई मुद्दों पर खुलकर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। खासकर महिलाओं के मुद्दे पर काटजू अक्सर कमेंट करते हैं। हालांकि, इस बाद जस्टिस काटजू ने फेसबुक पर जो कमेंट किया है, उसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना हो रही है। बता दें, इससे पहले भी काटजू अपने कमेंट्स को लेकर सुर्खियों में रहे हैंं

good girls sleep early markandey katju trolled over his remarks

मार्कंडेय काटजू ने कहा-'अच्छी लड़कियों को जल्दी सोना चाहिए'

दरअसल, जस्टिस काटजू ने उनके पोस्ट पर टिप्पणी करने वाली एक महिला के कमेंट्स पर कई रिप्लाई दिए। कमेंट्स में काटजू ने महिला से पूछ लिया, तुमको नींद नहीं आ रही? इसके बाद एक और कमेंट में उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अच्छी लड़कियों को जल्दी सोना चाहिए। अपने इस कमेंट को लेकर काटजू सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। एक यूजर ने काटजू के इस कमेंट पर उन्हें टिंडर अकाउंट बना लेने की सलाह तक दे डाली।

2015 के इस बयान के बाद चर्चाओं में आ गए थे काटजू

बता दें, मार्कंडेय काटजू 2015 में भी अपने एक बयान को लेकर काफी चर्चाओं में आए थे। 2015 में दिल्ली चुनाव के समय काटजू ने कहा था कि भाजपा सदस्य शाजिया इल्मी पार्टी की सीएम पद की उम्मीदवार किरण बेदी से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं। दरअसल उस समय किरण बेदी को भाजपा ने मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया था।

सनी लियोनी को लेकर रख चुके हैं अपनी राय

काटजू ने सलमान रुश्दी को 'मामूली' और 'औसत दर्जे का लेखक' कहा था। उनका कहना था कि रुश्दी का 'मिडनाइट्स चिल्ड्रेन' मुश्किल से महान साहित्य की श्रेणी में आता है। सनी ​लियोनी को लेकर अपनी राय रखते हुए काटजू ने कहा था कि अमरीकी पॉर्न स्टार के अतीत के लिए उनकी निंदा नहीं करनी चाहिए।

सर्वे: भारत में 19% महिलाओं को स्मार्टफोन पर रहती है पार्टनर की तलाश, 62% कर रहीं ये कामसर्वे: भारत में 19% महिलाओं को स्मार्टफोन पर रहती है पार्टनर की तलाश, 62% कर रहीं ये काम

English summary
good girls sleep early markandey katju trolled over his remarks
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X