• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गोवा में 3 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन, जानें क्या खुलेगा क्या रहेगा बंद

|

पणजी, अप्रैल 28: पूरा देश इस समय कोरोना महामारी से बुरी तरह जूझ रहा है। देश में कई राज्यों की हालत बेहद ही खराब बताई जा रही है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच, गोवा सरकार ने कल से संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को घोषणा की कि राज्य में गुरुवार रात से सोमवार सुबह तक संपूर्ण लॉकडाउन रहेगा। इस दौरान सिर्फ आवश्यक सेवाओं और औद्योगिक गतिविधियों को अनुमति रहेगी।

    Goa Lockdown: 3 May तक Goa में Full Lockdown, जानिए क्या खुलेगा क्या रहेगा बंद ? | वनइंडिया हिंदी

    Goa government has announced a lockdown from tomorrow to the morning of 3rd May

    गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने ने कहा कि, गोवा में 29 अप्रैल को शाम 7 बजे से 3 मई की सुबह तक लॉकडाउन की घोषणा की गई। इस दौरान आवश्यक सेवाओं और औद्योगिक गतिविधियों की अनुमति दी गई। इस दौरान सार्वजनिक परिवहन बंद रहेंगे। राज्य में कैसिनो, होटल, पब बंद रहेंगे। आवश्यक सेवा परिवहन के लिए सीमाएं खुली रहेंगी। उन्होंने लोगों से अपील की इस स्थिति में घबराने की जरूरत नहीं है।

    गोवा के मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही गोवा में मौजूद प्रवासी मजदूरों से अपील की। उन्होंने कहा कि, मैं प्रवासी मजदूरों से राज्य नहीं छोड़ने का भी आग्रह करता हूं। सावंत ने कहा कि अगर लोग अगले चार दिनों के लिए बाहर नहीं जाते हैं तो हम इस कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने में सफल होंगे।लॉकडाउन अवधि के दौरान कैसिनो और बार बंद रहेंगे, जबकि रेस्तरां को केवल होम डिलीवरी के लिए अपनी रसोई संचालित करने की अनुमति होगी। डाइन इन की अनुमति नहीं होगी।

    व्हाइट हाउस मेडिकल एडवाइजर डॉ. फाउची ने कहा- दुनिया ने मदद के नाम पर भारत को फेल कर दियाव्हाइट हाउस मेडिकल एडवाइजर डॉ. फाउची ने कहा- दुनिया ने मदद के नाम पर भारत को फेल कर दिया

    राज्य के एंट्री प्वाइंट पर आवश्यक सेवाओं के लिए कोई प्रतिबंध नहीं होगा। राज्य में पहले से ही पर्यटकों को अपने होटल के कमरे से बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी गई है और लॉकडाउन की अवधि के दौरान उन्हें अपने निवास में ही रहना होगा। गोवा में मंगलवार को कोरोना के 2110 नए मामले सामने आए थे। वहीं कोरोना से 31 लोगों की मौत हो गई थी। राज्य में कोरोना के कुल केसों की संख्या 81,908 हैं, वहीं मरने वालों का आंकड़ा 1086 पर पहुंच गया है।

    English summary
    Goa government has announced a lockdown from tomorrow to the morning of 3rd May
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X