• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गोवा: मनोहर पर्रिकर के बेटे बढ़ा सकते हैं बीजेपी की मुश्किल, AAP से भी मिला बड़ा ऑफर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 16 जनवरी: हर बार गोवा विधानसभा चुनाव में सीधी जंग कांग्रेस और बीजेपी के बीच रहती थी, लेकिन इस बार मुकाबला दिलचस्प हो गया है। काफी पहले ही आम आदमी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस ने राज्य में चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया था। इस बीच खबर आ रही कि गोवा में बीजेपी के संकटमोचन रहे दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने पार्टी हाईकमान की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। साथ ही AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने भी उन्हें एक बड़ा ऑफर दिया है।

    Goa Election 202: CM Kejriwal बोले-Manohar Parikar के बेटे का AAP में स्वागत है | वनइंडिया हिंदी
    Goa

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्पल पर्रिकर ने इस बार विधानसभा चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। उन्होंने पार्टी से पणजी विधानसभा सीट के लिए टिकट मांगा था, लेकिन हाईकमान इसके पक्ष में नहीं है। इसके बाद से खबरें आ रहीं कि अगर उनको टिकट नहीं मिला तो वो निर्दलीय ही ताल ठोक देंगे। उनके इस कदम से बीजेपी की मुश्किलें बढ़ जाएंगी, क्योंकि जनता के दिल में मनोहर पर्रिकर के लिए बहुत सम्मान है। जब वो रक्षामंत्री थे, तो उनको ही मुख्यमंत्री बनाने की शर्त विधायकों ने सरकार को समर्थन दिया था।

    एनसीपी के साथ गठबंधन में गोवा की 10-15 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना- संजय राउत ने किया ऐलानएनसीपी के साथ गठबंधन में गोवा की 10-15 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना- संजय राउत ने किया ऐलान

    वहीं आम आदमी पार्टी को भी गोवा चुनाव में अच्छा मुद्दा मिला गया है। जब अरविंद केजरीवाल से उत्पल के AAP में आने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने एक बड़ा ऑफर दे डाला। केजरीवाल के मुताबिक वो पर्रिकर जी का पूरा सम्मान करते हैं, ऐसे में उनका (उत्पल) पार्टी में स्वागत है। अगर कोई गौर बीजेपी पार्टी गठबंधन के लिए आती है, तो हम उस पर विचार करेंगे। बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आज गोवा की मौजूदा स्थिति के लिए बीजेपी-कांग्रेस जिम्मेदार है। उनसे यहां के युवा परेशान हैं। आम आदमी पार्टी ही उन्हें भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाएगी। केजरीवाल के मुताबिक कांग्रेस को वोट देने के फायदा नहीं है क्योंकि बीजेपी के जीतते ही वो उसमें शामिल हो जाएंगे।

    Comments
    English summary
    Goa elections: Manohar Parrikar son Utpal offer from Aam Aadmi Party
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X