• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गोवा के डिप्‍टी सीएम ने उनके फोन से अश्‍लील क्लिप भेजे जाने पर शिकायत दर्ज करवाकर दी ये सफाई

|

पणजी। गोवा के उपमुख्यमंत्री चंद्रकांत बाबू कावलेकर ने सोशल एक्टिविस्टों के एक व्हाट्सएप ग्रुप पर उनके स्‍मूार्ट फोन सेअश्लील क्लिप भेजने पर सफाई दी है साथ ही उन्‍होंने पुलिस शिकायत करवाई है। उन्‍होंने बताया कि उसका फोन हैक कर लिया गया था।

goa

बता दें कथित तौर पर गोवा के उपमुख्‍यमंत्री कावलेकर के मोबाइल फोन से एक अश्‍लील संदेश रविवार आधी रात के बाद सोशल एक्टिविस्‍टों के एक समूह में भेजा गया था। चंद्रकांत कावलेकर ने साइबर पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा है कि क्लिप को उसके फोन से व्हाट्सएप ग्रुप में भेजा गया था जब यह "फोन से यह मैसेज भेजा गया तब वो फोन ऑपरेट नहीं कर रहे थे वो गहरी नींद में सो रहे थे। उन्होंने कहा कि "कुछ बदमाशों" ने "व्हाट्सएप ऑफ गोवा" नामक एक व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील सामग्री के साथ एक वीडियो भेजा था। वीडियो में "मेरे नाम के साथ कुछ आपराधिक इरादे से जानबूझकर कर ये मैसेज भेजा गया।

उन्होंने ध्यान दिलाया कि वीडियो को उन कई समूहों में से केवल एक को भेजा गया था जिसका वह हिस्सा है। "इसके अलावा, जिस समय यह संदेश भेजा गया था, मैं फोन के पास नहीं था और मैं गहरी नींद में सो रहा था। उनके कहा कि मेरे नाम को बदनाम करने और जनता के सामने मेरी गलत छवि पेश करने के लिए ऐसे कई प्रयास किए गए हैं।

उपमुख्‍मंत्री ने पुलिस को लिखा कि "मैं उन सभी उपद्रवियों और बेईमान व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करता हूं, जिन्होंने मेरे मोबाइल फोन के साथ आपराधिक हैकिंग / छेड़छाड़ की और अश्लील सामग्री अपलोड और उसे भेजा।

बता दें विपक्षी दल भी उपमुख्‍यमंत्री के खिलाफ पुलिस के पास गए। गोवा कांग्रेस ने सोमवार को सुबह 1.20 बजे व्हाट्सएप ग्रुप में एक अश्लील वीडियो पोस्ट करने का आरोप लगाते हुए गोवा डिप्‍टीसीएम कावलेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। एक अन्य शिकायत, गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला इकाई द्वारा, उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की बात कही और कहा कि "यह अच्छी तरह से जानते हुए कि वीडियो प्रकृति में पूरी तरह से कामुक है और यौन स्पष्ट सामग्री है, वास्तव में अश्लील था, वह अभी भी आगे गया और इसे एक सार्वजनिक समूह पर साझा किया, जिससे इसे इलेक्ट्रॉनिक रूप में प्रेषित किया गया। बता दें कावलेकर ने पिछले साल कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा है और उन्हें गोवा फॉरवर्ड पार्टी के विजई सरदेसाई के स्थान पर सरकार में नंबर दो पद दिया गया और उपमुख्‍यमंत्री की कुर्सी पर बैठाया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Goa Deputy CM gave this clarification when objectionable clips were sent from his phone
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X