• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गैंगरेप की पीड़िता के माता-पिता को नसीहत वाले बयान पर गोवा के सीएम की सफाई, बोले- मेरी भी 14 साल की लड़की है

|
Google Oneindia News

पणजी, 30 जुलाई। गोवा बीच पर जिस तरह से दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप की घटना हुई उसके बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के बयान पर हंगामा हो रहा है। विपक्ष मुख्यमंत्री के बयान के बाद उनपर हमलावर है। लेकिन अपने बयान पर सफाई देते हुए प्रमोद सावंत ने कहा कि मेरे कथन को गलत तरीके से लिया गया है। प्रदेश की सरकार के मुखिया और 14 साल की एक लड़की के पिता होने के नाते मुझे इस तरह की घटना से काफी दुख है। इस घटना के बाद के दर्द को मैं बयां नहीं कर सकता हूं।

    Goa Gangrape पर बयान देकर फंसे CM सावंत, अब दी सफाई कहा तोड़ मरोड़ के पेश किया बयान |वनइंडिया हिंदी
    goa

    मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने कभी भी यह नहीं कहा कि लोगों को कानून के तहत जो सुरक्षा पाने का अधिकार है वो नहीं होना चाहिए। महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा की बात आती है तो गोवा की पुलिस पूरी तरह से सच मायनों में पेशेवर पुलिस है। पुलिस ने इस मामले में काफी तेजी से कार्रवाई की है और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मैं आप लोगों को आश्वासन देना चाहता हूं कि मैं इस बात को सुनिश्चित करूंगा कि दोषियों को कानून के तहत सख्त से सख्त सजा मिले। नागरिकों की सुरक्षा हमेशा से मेरी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता रही है।

    इसे भी पढ़ें- सुंदरलाल बहुगुणा को भारत रत्न देने को लेकर दिल्ली विधानसभा में प्रस्ताव हुआ पारित, केजरीवाल ने की मांगइसे भी पढ़ें- सुंदरलाल बहुगुणा को भारत रत्न देने को लेकर दिल्ली विधानसभा में प्रस्ताव हुआ पारित, केजरीवाल ने की मांग

    बता दें कि गोवा के बीच पर दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप की घटना के बाद गोवा सदन में यह मामला उठा था। इस घटना पर चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा था कि बच्चों के माता-पिता को इस बारे में सोचना चाहिए, उन्हें पूरी रात नाबालिग बच्चों को बीच पर नहीं रहने देना चाहिए। मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद विपक्ष ने उनपर हमला बोलते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री को अपने इस बयान के बाद कुर्सी पर रहने का अधिकार नहीं है। अगर वह प्रदेश के लोगों को सुरक्षा नहीं दे सकते हैं तो उन्हें कुर्सी पर बैठने का अधिकार नहीं है।

    English summary
    Goa CM Pramod Sawant defends his statement on two minor assault at beach.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X