• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: मेट्रो स्टेशन से कूदने ही वाली थी लड़की, तभी फिल्मी स्टाइल में पुलिसकर्मी ने बचाई जान

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 25 जुलाई। दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर अब तक खुदकुशी की कई मामले सामने आ चुके हैं जिसके बाद सुरक्षाकर्मी और ज्यादा चौकन्ने रहते हैं। हाल ही में एक लड़की द्वारा आत्महत्या की कोशिश का हैरान करने वाला मामला सामने आया है, हालांकि पुलिसकर्मी की सूझबूझ से उसे बचा लिया गया है। इस घटना क्रम से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फरीदाबाद के सेक्टर 28 मेट्रो स्टेशन में हंगामा

फरीदाबाद के सेक्टर 28 मेट्रो स्टेशन में हंगामा

मामला फरीदाबाद जिले के सेक्टर 28 मेट्रो स्टेशन का है जहां एक लड़की ने आत्महत्या करने की कोशिश की। खुदकुशी करने पर अमादा इस लड़की को फरीदाबाद पुलिस के सबइंस्पेक्टर धनप्रकाश और कॉन्स्टेबल सरफराज की बहादुरी और सूझबूझ के चलते बचा लिया गया। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की कई फीट ऊंचे मेट्रो स्टेशन के छज्जे पर बैठी हुई है।

मेट्रो स्टेशन से कूदने ही वाली थी लड़की

मेट्रो स्टेशन से कूदने ही वाली थी लड़की

लड़की को छज्जे नीचे सड़क पर यातायात रोक दिया गया, इसी दौरान किसी राहगीर ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। वायरल हो रहे क्लिप में देखा जा सकता है कि जींस और ब्लैक टॉप पहने एक लड़की मेट्रो स्टेशन से कूदने की कोशिश कर रही है। तभी कॉन्स्टेबल सरफराज चुपके से उसके करीब जाते हैं और लड़की को काबू कर लेते हैं। इस दौरान मेट्रो के अन्य कर्मचारी भी उनकी मदद के लिए वहां पहुंच जाते हैं।

फरीदाबाद की कंपनी में करती है नौकरी

फरीदाबाद की कंपनी में करती है नौकरी

फरीदाबाद पुलिस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर यूजर्स कॉन्स्टेबल सरफराज और अन्य सुरक्षाकर्मियों की खूब तारीफ कर रहे हैं। पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने बताया कि खुदकुशी करने पर आमदा लड़की को जान हथेली पर रखकर बचाया गया। वाकया शनिवार शाम करीब 6.30 बजे का है। लड़की फरीदाबाद में ही एक साईं एक्सपोर्ट कंपनी मे नौकरी करती है।

इस वजह से की खुदकुशी की कोशिश

इस वजह से की खुदकुशी की कोशिश

पूछताछ में लड़की ने बताया कि वह दिल्ली के नांगलोई में रहती है, ऑफिस में काम की वजह से वह मानसिक तनाव एंव डिप्रेशन में आ गई थी। इस वजह से उसने यह खौफनाक कदम उठाने का विचार बनाया। लड़की को सुरक्षित बचाने के बाद पुलिस ने उसकी काउंसलिंग की और समझाया कि आत्महत्या किसी भी समस्या का हल नहीं है। अगर किसी वजह से डिप्रेशन का कोई शिकार होता है तो उसे अपने करीबी से बात करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: रिक्शा चलाते हुए Sonu Sood ने वीडियो किया शेयर, दूधवाले से डिस्काउंट मांगते हुए आए नजर

English summary
girl was planning to jump from faridabad metro station policeman saved her life watch Video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X