• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेडरूम में प्रेमी के साथ थी लड़की, अचानक आ गई मां तो बेटी ने बिल्डिंग से लगा दी छलांग

|

नई दिल्ली। मुंबई के कुर्ला से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है। यहां मां के ना रहने पर एक लड़की ने अपने घर पर बॉयफ्रेंड को बुलाया और साथ समय बिताने लगे। कुछ देर बाद मां के लौटने की खबर सुनते ही लड़की घबरा गई और अपने बॉयफ्रेंड को जाने के लिए बोलकर खुद बिल्डिंग से छलांग लगा दी। खुश किस्मती से वह बच गई और अभी अस्पताल में भर्ती है।

अचानक मां के आने से डर गई लड़की

अचानक मां के आने से डर गई लड़की

मामला दरअसल मुंबई के कुर्ला स्थित उपनगरीय क्षेत्र के बेल बाजार इलाके का है जहां मां के घर से जाने के बाद 17 वर्षीय लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाया। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार दोपहर की है। अधिकारी ने बताया कि 17 साल की लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेडरूम में साथ थी। जैसे ही उसे भनक लगी कि उसकी मां घर आ गई हैं तो वह घबरा गई।

बांए पैर की हड्डी टूटी

बांए पैर की हड्डी टूटी

पुलिस अधिकारी के मुताबिक लड़की ने वहां से अपने बॉयफ्रेंड को तुरंत भाग जाने को कहा और उसके बाद खुद भी खिड़की से छलांग लगा दी। हालांकि उसका कमरा पहली मंजिल पर था इस लिए कूदने पर उसकी जान नहीं गई लेकिन बांए पैर की हड्डी टूट गई है। फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है। बाद में लड़की ने अपने घरवालों के सामने कबूल किया कि वह अपने प्रेमी के साथ थी इसलिए घबरा गई थी।

प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

लड़की ने अपने 20 वर्षीय प्रेमी का नाम सुनील झेंडे बताया है। लड़की के घर वालों ने उसके खिलाफ वी बी नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि लड़की के परिजनों की शिकायत पर हमने सुनील झेंडे के खिलाफ आईपीसी और बाल यौन अपराध संरक्षण कानून के तहत बलात्कार और घर में अनाधिकार प्रवेश को लेकर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने सुनील झांडे को गिरफ्तार भी कर लिया है।

यस बैंक की फाउंडर की बेटी रोशनी भारत छोड़ने की फिराक में, मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Girl was alone in her house with boyfriend Suddenly the mother came and daughter jumped from the building
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X