मामा के आने पर डर जाती थी लड़की, फिर मां को बताई पूरी करतूत

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। पुणे में एक 11 साल की बच्ची को मामा ने अपनी हवश का शिकार बनाया। इस घटना से पूरे परिवार को काफी गहरा सदमा लगा है। रिश्तों की मर्यादा का ख्याल ना रखने वाले मामा को लेकर बच्ची की मां ने ही अपने भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। ये घटना पुणे के चाकण क्षेत्र में घटी है। इस मामले में पुलिस ने 23 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित लड़की ने अपनी आप बीती सारी मां को बता दी, उसने मां को बताया कि उसे मामा का घर आना अच्छा नहीं लगता, मां ने उसे समझाया कि वो हमारे रिश्तेदार हैं। उनसे क्यों डरती हो तब बेटी ने जो सच्चाई बताई तो मां के पैरों से जैसे जमीन खिसक गई हो।

मामा के आने पर डर जाती थी लड़की, फिर मां को बताई पूरी करतूत

पीड़ित बच्ची ने मां को बताया कि स्कूल की छुट्टी थी तब मामा एक दिन घर आए थे और उन्होंने मेरे साथ जबरदस्ती की थी। मां ने अपनी पीड़ित बेटी की दास्तां सुनी तो उसने तुरंत इस बात की शिकायत चाकण पुलिस स्टेशन में की। पीड़ित बेटी की मां सब्जी बेचने का काम करती हैं। पीड़ित बच्ची की एक दिन स्कूल की छुट्टी थी और मां सब्जी बेचने बाहर गई हुई थी। बच्ची के मामा को पता था कि इस वक्त बच्ची घर में अकेली है।

मामा ने बच्ची के अकेले होने का फायदा उठाकर घर में दस्तक दी और बच्ची को बोला कि तुझे छोटे हाथी की सवारी करनी है क्या? और इसी बहाने उसके साथ दबरदस्ती करने लगा। इस घटना के बाद से बच्ची काफी सहमी-सहमी सी रहने लगी थी। उसके मन में हमेशा डर रहता था कि मामा फिर से घर आएंगे और फिर से मेरे साथ जबरदस्ती करेंगे। बच्ची ने आखिरकार सारी आपबीती अपनी मां को बता दी।

Read more: किराएदार को मकान मालकिन ने कहा- अपनी पत्नी को मार दो और मुझसे शादी कर लो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Girl told his Mother about Uncles Misbehave
Please Wait while comments are loading...