खाना खिलाने ले गया घर और पड़ोसी ने बंद कमरे में कर दिया रेप

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

चंद्रपुर। खाना बनाकर खिलाने के बहाने एक मंदबुद्धि युवती को अपने घर धोखे से बुलाकर उसके साथ बलात्कार की घटना घटी। इस घटना से परिवार को काफी धक्का लगा है क्योंकि जिस व्यक्ति द्वारा युवती का बलात्कार किया गया, उस व्यक्ति पर परिवार वाले काफी भरोसा किया करते थे और घरवालों की गैरमौजूदगी में युवती के अकेलेपन का उसी ने फायदा उठाकर उसके साथ घिनौनी हरकत की। ये मामला तब सामने आया जब स्वंय मंदबुद्धि युवती ने रोते-रोते ये सारी व्यथा अपने माता-पिता को बतायी। माता-पिता को घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

खाना खिलाने ले गया घर और पड़ोसी ने बंद कमरे में कर दिया रेप

इस मामले में शामराव रामदास बावणे (48) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवती द्वारा आरोपी को अपने घर पर खाना बनाकर खिलाने के लिए धोखे से बुलाया और युवती के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती आरोपी के पास के घर में ही रहती है और आरोपी का हमेशा उस युवती के घर आना-जाना होता था। उसके माता-पिता से बातचीत होती रहती थी। जिससे वो आरोपी को भरोसेमंद समझते थे। युवती के माता-पिता घर में नहीं थे, इसी दौरान युवती घर में अकेली थी तो शख्स ने ये कुकर्म कर डाला।

युवती के पिता किसी काम से बाहर गए थे और युवती की मां गांव में किसी काम से बाहर गई हुई थी। युवती घर में अकेली है ये बात आरोपी को पता थी, आरोपी ने युवती को खाना खिलाने के बहाने उसे कहा कि मेरे घर चलो मैं खाना बनाकर खिलाता हूं। फिर वो युवती को अपने घर ले गया और घर में ले जाकर युवती को बिस्तर पर लेटने को कहा। युवती को लगा शायद वो उसे आराम करने को कहा रहा है। युवती के बिस्तर पर लेटते ही आरोपी उस पर हावी हो गया और युवती के साथ जबरदस्ती करने लगा। इस घटना से युवती काफी डरी हुई है। युवती की सहमी अवस्था देखकर उनके घरवालों को सारी घटना का पता चला। रामनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

Read more: रक्षाबंधन पर भाई को पहननी पड़ी हथकड़ी, बहन से था प्रेम प्रसंग तो किया ये सब...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Girl Raped by Neighbor fraud to lunch
Please Wait while comments are loading...