3 साल तक बाप ने किया बेटी से रेप, मन भर गया तो फूफा को दिया सौंप, कोठे से छुडाई गई

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। महाराष्‍ट्र के पुणे में एक दिन दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक लड़की से उसका बाप 3 साल तक रेप करता रहा और जब मन भर गया तो उसने अपने जीजा को सौंप दिया। कुछ दिनों तक भतीजी से बलात्‍कार करने के बाद फूफा ने उसे जिस्‍मफरोशी के धंधे में उतार दिया। उसने 1 लाख रुपए में उसे कोठे पर बेच दिया। पुलिस ने इस आरोप में पीडि़ता के पिता, मां और फूफा को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक पीडि़ता की मां सौतेली है और वो उसे प्रताडि़त करती रहती थी। पीडि़ता को महिला सुधारगृह भेज दिया गया है। पुलिस ने पीडि़ता सहित 3 अन्‍य महिलाओं को सेक्‍स रैकेट से छुड़ाया है जो यरवदा के ए‍क पॉश इलाके में चल रहा था।

सौतेली मां खिला देती थी गर्भपात की गोली

सौतेली मां खिला देती थी गर्भपात की गोली

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि उसकी सौतेली मां उसे हर वक्‍त प्रताडि़त करती थी। उसने बताया कि उसकी चाची घर में होती थीं लेकिन उसकी मदद तक नहीं करती थीं। पीडि़ता ने बताया कि जब भी उसका बाप या फूफा रेप करते सौतेली मां उसे गर्भपात की दवा खिला देती थी।

कैसे खुली पूरी कहानी

कैसे खुली पूरी कहानी

सेक्‍स रैकेट से आजाद कराने के बाद पुलिस ने जब पीडि़ता से उसके घर का पता पूछा तो उसने कहा- घर नहीं जाना है आप मुझे सुधारगृह भेज दीजिए। इसपर जब पुलिसवालों ने पीडि़ता से सवाल जवाब किया तो उसने पूरी कहानी पुलिस को सुनाई। उसने पुलिस को बताया कि उसके चाचा ने उसे सेक्‍स रैकेट से जुड़े दलालों के हाथ बेंच दिया था। पुलिस ने फौरन इस पर कार्रवाई करते हुए सबसे पहले चाचा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने फौरन उसके बाप और सौतेली मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज की और छापेमारी कर रविवार को उन्‍हें भी गिरफ्तार कर लिया।

पिता की यातनाओं से पीडि़ता की मां ने की खुदकुशी

पिता की यातनाओं से पीडि़ता की मां ने की खुदकुशी

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक साल 2010 में पीडि़ता की मां ने खुदकुशी की थी। पीडि़ता ने बताया कि उसका बाप उसकी मां को हर वक्‍त पीटता था। उस समय उसे सजा हुई थी लेकिन साल 2013 में जेल से बाहर आ गया था। उसके बाद से वो उसके साथ बलात्‍कार करना शुरु कर दिया। और यह हैवानियत 3 सालों तक चलती रही। पीडि़ता ने जब अपनी सौतेली मां को इस बारे में बताया तो उसने गर्भपात की गोली खिला दी।

बुआ के घर आई पढ़ाई के लिए तो फूफा ने किया गंदा काम

बुआ के घर आई पढ़ाई के लिए तो फूफा ने किया गंदा काम

पुलिस ने बताया कि साल 2016 में पीडि़ता अपनी बुआ के घर आगे की पढ़ाई के लिए आई। उसके फूफा का ट्रांसपोर्ट का बिजनेस है। बिजनेस में नुकसान होने के बाद फूफा ने पीडि़ता का बलात्‍कार किया और पैसों के लिए उसे एक लाख रुपए में बेच दिया।

Read Also- गर्भवती गर्लफ्रेंड को छोड़ मॉडल के साथ 'गंदी बात' कर रहा था दुनिया का सबसे बड़ा फुटबॉलर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 16-year-old girl rescued from the flesh trade has revealed to the police how her own family abused and betrayed her, from her father who raped her for three years, to her uncle, who sold her into prostitution for Rs 1 lakh.
Please Wait while comments are loading...