सहेली के भाई को चाहने लगी थी गर्लफ्रेंड, EX ने देखा मेडल और...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रायपुर। तुम अगर मुझको न चाहो तो कोई बात नहीं, तुम किसी और को चाहोगी तो मुश्‍किल होगी...। तीन दिन पहले छत्‍तीसगढ़ के गुंडरदेही में 12वीं की एक छात्रा लोकेश्वरी साहू की खुदकुशी का मामला कुछ इसी तर्ज पर था। पुलिस ने अब इस मामले को सुलझा लिया है और खुलासा किया है कि ये सुसाइड नहीं बल्‍कि मर्डर है। मर्डर की वजह बेवफाई बतायी जा रही है। पुलिस ने आरोपी प्रेमी संतोष साहू को गिरफ्तार कर लिया है। उसने बताया कि लड़की के गले में एक दूसरे लड़के का गिफ्ट का हुआ मेडल देख उसने मौत के घाट उतार दिया। मामला 24 नवंबर का है।

स्‍कूल ड्रेस में फंदे से लटकता मिला था

स्‍कूल ड्रेस में फंदे से लटकता मिला था

जानकारी के मुताबिक बीते 24 नवंबर को लोकेश्वरी साहू का शव उसके घर में फंदे से लटकता हुआ मिला था। वो स्‍कूल ड्रेस में थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को जांच में पता चला कि लोकेश्वरी के घर के सामने रहने वाले संतोष ने इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लोकेश्वरी का आरोपी संतोष के साथ पिछले कई सालों से प्रेम प्रसंग था। वो उसके घर के सामने ही रहता है। दोनों एक ही कास्ट के थे और आरोपी लोकेश्वरी से शादी करना चाहता था।

लोकेश्वरी को हो गया था सहेली के भाई से प्‍यार

लोकेश्वरी को हो गया था सहेली के भाई से प्‍यार

बीते कुछ महीनों से लोकेश्वरी का व्‍यवहार संतोष के प्रति बदला-बदला था। कारण था लोकेश्वरी का उसकी सहेली के भाई से चक्‍कर हो गया। वो क्रिकेट अच्‍छा खेलता था। उसे एक टूर्नामेंट में मैन ऑफ द मैच का मेडल मिला था। उसने ये मेडल अपनी बहन के जरिए लोकेश्वरी को गिफ्ट कर दिया था। लोकेश्वरी ये मेडल गले में डालकर घूमती थी। घटना के दिन स्कूल से 4:30 बजे घर आने के बाद जैसे ही लोकेश्वरी बैग रखकर थाली में खाना लिए खड़ी थी, आरोपी उसके घर में दाखिल हुआ।

संतोष ने कहा शादी की बात तो लोकेश्वरी ने दिया ऐसा जवाब

संतोष ने कहा शादी की बात तो लोकेश्वरी ने दिया ऐसा जवाब

अंदर से दरवाजा बंद कर शादी करने की बात करने लगा। लोकेश्वरी ने कहा कि मैं तुमसे शादी करने से अच्छा मर जाना पसंद करूंगी। उस समय छात्रा स्कूल ड्रेस में ही थी। उसके गले में दूसरे प्रेमी का दिया हुआ मेडल भी लटका हुआ था। यह देखकर आरोपी गुस्सा हो गया। थोड़ी देर के बाद आरोपी ने लोकेश्वरी को सिर के बल जमीन पर पटक दिया। लोकेश्वरी के सिर और नाक पर चोट लगी। वो अधमरी सी हो गई तो चुन्‍नी से गला कसकर उसे मौत के घाट उतार दिया। दूसरे छोर को बरामदे में बांस से बांध कर फांसी का फंदा बनाकर उससे लटका दिया।

Read Also- चाकू की नोंक पर 18 साल की लड़की ने कार की पिछली सीट पर 19 साल के लड़के का किया रेप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Girl murdered by ex boyfriend over illicit relationship in Chhattisgarh.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.